logo-image

31 अगस्त को पर्दे पर आएगा 'Cobra', दर्शकों के दिल में भरदेगा सिहरन

चियान विक्रम की फिल्म कोबरा (Cobra) 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Updated on: 27 Aug 2022, 12:40 PM

नई दिल्ली :

चियान विक्रम की आने वाली फिल्म कोबरा (Cobra) 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है. निर्देशक आर अजय ज्ञानमुथु  (R Ajay Gnanamuthu) के लिए यह तीसरी फिल्म है जो एक अलग तरीके से बनाई जा रही है. इस फिल्म को एसएस ललित कुमार (Lalit Kumar) ने सेवन स्क्रीन स्टूडियो बैनर के तहत तैयार किया है, जबकि तेलुगु रिलीज एनवी प्रसाद के एनवीआर सिनेमा के माध्यम से होगी. फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने फिल्म के नाटकीय ट्रेलर का अनावरण किया.

विक्रम ने कोबरा का नाममात्र का किरदार निभाया है, जो एक जीनियस है जो अपने जीवन के हर एक सेकंड में सांस लेता है और जो हर समस्या का गणितीय समाधान ढूंढ सकता है. ट्रेलर में देखने को मिलता है कि कोबरा अपनी खाल उतारता रहता है, अपने दुश्मनों को छुपा सकता है और उन पर हमला कर सकता है, विक्रम का चरित्र भी कई अवतारों को धारण करता है, जो पूरे देश में फैले हुए हैं, और गणित का उपयोग करके अपराध करते हैं.

यह भी जानिए -  Kunal Rawal के Pre-Wedding Bash में इन स्टार्स ने बिखेरा जलवा

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म (Cobra) में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान भी नजर आ रहे हैं. जो एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई दिए हैं, फिल्म में वो मायावी कोबरा की तलाश में है. वहीं श्रीनिधि शेट्टी ने विक्रम की प्रेम रुचि पर निबंध किया, जिसमें रोशन मैथ्यू एक नकारात्मक छायांकित भूमिका में दिखाई दी हैं. इसके अलावा मिया जॉर्ज, केएस रविकुमार और मृणालिनी रवि अन्य प्रमुख कलाकार भी इसमें अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे हैं.