logo-image

Cirkus : फिल्म सर्कस को लग सकता है झटका, जानकर होगी हैरानी...

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी फिल्म सर्कस (Cirkus) में तड़का डालने की पूरी कोशिश की है. लेकिन उसके बावजूद उनकी फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. क्रिसमस को ध्यान में रखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करेगी. इसे जेम

Updated on: 23 Dec 2022, 04:49 PM

नई दिल्ली :

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी फिल्म सर्कस (Cirkus) में तड़का डालने की पूरी कोशिश की है. लेकिन उसके बावजूद उनकी फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. क्रिसमस को ध्यान में रखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करेगी. इसे जेम्स कैमरन के अवतार: द वे ऑफ वॉटर से भी कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है. अब, नेटिज़न्स (Netizens ) ने फिल्म की समीक्षा की और कॉमेडी-ड्रामा पर अपनी निराशा व्यक्त की और पूछा, 'कॉमेडी कहाँ है?' सर्कस फिल्म ट्विटर (Cirkus Review Twitter) की समीक्षा जैसे ही सर्कस का पहला शो खत्म हुआ, फिल्म देखने वालों को रणवीर सिंह की फिल्म की समीक्षा करने की जल्दी थी. फिल्म में फिमेल लीड जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) हैं, जबकि रणवीर (Ranveer Singh) दोहरी भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें :  Aishwarya Rai: माता-पिता की शादी की सालगिरह पर भावुक हुई ऐश्वर्या, शेयर किया पोस्ट 

यह भी जानिए -  Jacqueline Fernandez: क्या जैकलीन और रणवीर सिंह के बीच हुई तकरार? एक्ट्रेस ने मारा जोरदार थप्पड़

आपको बता दें कि अप्रभावित नेटिजन्स ने फिल्म पर अपनी निराशा व्यक्त की और इसे 'असहनीय' कहा, जबकि कुछ ने बस पूछा, 'कॉमेडी कहाँ है', रोहित शेट्टी की सर्कस विलियम शेक्सपियर की महाकाव्य कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है. यह संजीव कुमार की क्लासिक कॉमेडी अंगूर का रीमेक भी है. बता दें कि फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी है. फिल्म के बारे में बात करें तो, सर्कस आज 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जानें-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. हालांकि रिस्पॉन्स मिली जुला मिल रहा है.