News Nation Logo

फिल्म Brahmastra को मिला दर्शकों से जबरदस्त प्यार, पहले वीकेंड में की इतनी कमाई

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Sep 2022, 07:34:20 AM
ALIA RANBIR 231

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज़ हुई थी. फिल्म को रिलीज से पहले ही बायकॉट कर दिया गया था. साथ ही लोगों ने जमकर फिल्म को निशाना बनाया लेकिन इसका असर फिल्म की कमाई पर नहीं पड़ा है. फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रविवार को करीब 38-39 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके साथ ही 4 करोड़ की कमाई अन्य भाषाओं से हुई.  फिल्म ने पहले वीकेंड में ही 105 करोड़ का कलेक्शन कर लिया, जो फिल्म की सफलता को दर्शाता है. वहीं कुछ लोगों ने इस फिल्म की कहानी का मजाक भी बनाया. हालांकि इन सब के बावजूद फैंस फिल्म को प्यार दे रहे हैं.

यह भी जानिए -  पहले नहीं देखी होगी Shweta Tiwari जैसी मां, जिसने अपनी बेटी को दी ऐसी सलाह

आपको बता दें कि किसी फिल्म (Brahmastra) के लिए अपने पहले सप्ताह में बिना छुट्टी के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना काफी मुश्किल होता है. कहा यहां तक जा रहा है कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इतिहास का पांचवां सबसे बड़ा पहला वीकेंड बन सकता है. इससे पहले यह भी बताया गया था कि फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों में दुनिया भर में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.  प्रोडक्शन बैनर स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस के अनुसार, 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के दूसरे दिन का आंकड़ा 85 करोड़ रुपये रहा, जिससे कुल कलेक्शन 160 करोड़ रुपये हो गया.

वैसे ये बात कहना गलता नहीं होगा कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा'(Brahmastra) फिल्म इंडस्ट्री, थिएटर मालिकों और दर्शकों के लिए काफी खुशी लेकर आई है. और इसे दुनिया भर के दर्शकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली है. वहीं फिल्म सभी उम्र के लोगों के लिए एक्शन, रोमांस, ड्रामा और भव्य वीएफएक्स के साथ अब तक का एक बड़ा स्क्रीन अनुभव और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है. 

First Published : 12 Sep 2022, 07:34:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.