News Nation Logo

पहले नहीं देखी होगी Shweta Tiwari जैसी मां, जिसने अपनी बेटी को दी ऐसी सलाह

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 11 Sep 2022, 08:06:18 PM
shweta tiwari palak tiwari

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी को दी है ऐसी सलाह (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. जिसकी वजह थी उनकी शादियों का बार-बार टूटना. हालांकि, अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी की इस हलचल से परे हटकर अपने दो बच्चों के साथ खुश हैं. उनकी खूबसूरत जिंदगी की झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती हैं. लेकिन आज हम आपको श्वेता तिवारी द्वारा अपनी बेटी पलक (Shweta Tiwari Palak Tiwari) को दी गई उस सलाह (Shweta Tiwari suggestion to palak) के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर शायद आप कहें कि ऐसी मां आपने पहले नहीं देखी. तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला.

श्वेता ने इस बारे में अपने एक इंटरव्यू (Shweta Tiwari interview) में बात की. उन्होंने कहा, "मैं शादी में विश्वास नहीं करती. वास्तव में, मैं अपनी बेटी को शादी न करने के लिए भी कहती हूं. यह उसकी जिंदगी है और मैं उसे यह नहीं बताती कि उसे अपनी जिंदगी कैसे चलानी है, लेकिन मैं चाहती हूं कि वह ऐसा करने से पहले सोचे. सिर्फ इसलिए कि आप एक रिश्ते में हैं, इस वजह से शादी करने की जरूरत नहीं है. जीवन में शादी करना बहुत जरूरी है और शादी के बिना जिंदगी कैसे चली जाएगी, ये नहीं होना चाहिए." श्वेता का दिया बयान (Shweta Tiwari latest statement) इस समय चर्चा में है. 

खैर, बात की जाए वर्कफ्रंट की तो जहां एक तरफ श्वेता तिवारी आने वाले दिनों में टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' (Shweta Tiwari in Main hu aparajita) में दिखने वाली हैं. जिसमें वो मानव गोहिल के साथ लीड रोल में रहेंगी. वहीं, उनकी बेटी पलक तिवारी को लेकर भी रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Palak Tiwari in kisi ka bhai kisi ki jaan) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं. इस फिल्म में सलमान के अलावा पलक के साथ शहनाज गिल, राघव जुयाल भी स्क्रीन शेयर करेंगे. इन दोनों ही कलाकारों के प्रोजेक्ट्स के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

First Published : 11 Sep 2022, 08:06:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.