logo-image

Bholaa Box Office Collection : फिल्म को मिला ठीक-ठाक रिस्पॉन्स, पहले दिन की इतनी कमाई

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म को दर्शकों का  ठीक-ठाक रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. फिल्म रिलीज के पहले दिन एक अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाबी हासिल की है.

Updated on: 31 Mar 2023, 08:50 AM

नई दिल्ली :

1st Day Box Office Collection : अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म को दर्शकों का  ठीक-ठाक रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. फिल्म रिलीज के पहले दिन एक अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाबी हासिल की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, भोला ने सुबह के शो में कम प्रतिक्रिया दी थी, हालांकि, यह बड़े पैमाने पर बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रही. दक्षिण क्षेत्रों के साथ-साथ मुंबई और दिल्ली जैसे प्रमुख शहरों में कमजोर प्रदर्शन के बावजूद, देश के कुछ हिस्सों में रामनवमी की छुट्टी के कारण भोला ने लगभग 10 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसे अच्छी शुरुआत माना जा सकता है. 

अजय देवगन पोस्ट -

यह भी पढ़ें : Where is Raj Kiran : 25 साल से गुमशुदा है ये सुपरस्टार, परिवार अभी भी कर रहा है तलाश

रिपोर्ट में कहा गया है कि भोला का ओपनिंग ग्राफ अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज से काफी मिलता-जुलता है, जो पिछले साल रिलीज हुई थी. फिल्म निश्चित रूप से उम्मीदों और शुरुआती अनुमानों से कम रही है, जहां ट्रेड एनालिस्ट ने भविष्यवाणी की थी कि भोला कम से कम 14-15 करोड़ रुपये की कमाई करेगी जो कि नहीं हुआ. हालांकि उम्मीदें अभी बरकार है. 

यह देखना बाकी है कि भोला अपने शुरुआती सप्ताहांत में हिंदी सर्किट में कैसा प्रदर्शन करता है. फिल्म को अपने पहले सप्ताह के कलेक्शन को बनाए रखने और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अपने संग्रह में वृद्धि देखनी चाहिए. फिल्म को रमजान की अवधि में कई छुट्टियों का लाभ मिलने की उम्मीद है. फिल्म की बात करें तो भोला (Bholaa) में अजय देवगन के अलावा तब्बू , अमाला पॉल, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव जैसे बड़े स्टार हैं.

यह भी पढ़ें : Dior Fall 2023 Mumbai Show : पति विराट के साथ अनुष्का शर्मा ने दिया किलर पोज, वायरल हुआ वीडियो