logo-image
लोकसभा चुनाव

Dior Fall 2023 Mumbai Show : पति विराट के साथ अनुष्का शर्मा ने दिया किलर पोज, वायरल हुआ वीडियो

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में कपल मुंबई के एक इवेंट गेटवे ऑफ इंडिया (Dior Fall 2023 Mumbai Show) में नजर आया, जिसकी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Updated on: 31 Mar 2023, 01:29 PM

नई दिल्ली :

Dior Fall 2023 Mumbai Show : विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में कपल मुंबई के एक इवेंट गेटवे ऑफ इंडिया (Dior Fall 2023 Mumbai Show) में नजर आया, जिसकी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सबकी निगाहें उन पर टिकी हुई थी. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल पैपराजी के लिए पोज देता नजर आ रहा है, जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रहा है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि येलो कलर की गाउन में अनुष्का बेहद शानदार लग रही हैं. वहीं दूसरी ओर विराट बेज कलर के फुल सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. कपल को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. लोग उनके इस लेटेस्ट लुक को पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ईशा अंबानी ने भी दिया पोज - 

आपको बता दें कि इस शानदार इवेंट में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, जिसमें अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, ईशा अंबानी, मीरा कपूर, राधिका मर्चेंट का नाम शामिल है. अर्जुन जो मीडिया के लिए पोज देते हुए काले कोट-पैंट में डैशिंग लग रहे थे. वहीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey)भी पिंक कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने मैजेंटा पिंक को-ऑर्ड सेट पहना था और एक छोटा ब्लैक पर्स कैरी किया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा और स्माइल के साथ पोज दिया. 

ए-लिस्टर्स होंगे शामिल -

बता दें कि मीरा कपूर ने भी शानदार एंट्री मारी थी, उन्होंने उस दौरान ब्लैक स्लिट ड्रेस पहन रखा था, जो उनपर काफी जच रहा था. बताते चलें कि यह शो मारिया ग्राजिया चियुरी द्वारा अपना फॉल 2023 रेडी-टू-वियर कलेक्शन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस शो में दुनिया भर के ए-लिस्टर्स शामिल होंगे. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा से लेकर ईशा अंबानी तक कई मेहमान आ चुके हैं.