logo-image

Deepika Padukone और Prabhas के बीच हुई लड़ाई, एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हैं एक्टर

फिल्म 'प्रोजेक्ट K' (Project K) के सेट से ये खबर आ रही है कि दीपिका (Deepika Padukone) के नखरों से प्रभास काफी परेशान हो गए हैं.

Updated on: 17 Jun 2022, 01:23 PM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी शानदार एक्टिंग के चलते आज एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हैं जहां पहुंचना आसान बात नहीं है. इन दिनों उनकी तबियत कुछ खास ठीक नहीं है. पिछले दिनों उनको अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था, जिस वजह से उनके फैंस बेहद परेशान हो गए थे. लेकिन एक खबर एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म को लेकर आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट K' (Project K) की शूटिंग में बिजी थी इसी दौरान उनकी तबितय खराब हुई थी. एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में प्रभास अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए -  रणवीर सिंह संग मिलकर अनिल कपूर ने कर दी ये हरकत, आ सकते हैं फैंस की रडार पर

आपको बता दें कि फिल्म 'प्रोजेक्ट K' (Project K)के सेट से ये खबर आ रही है कि दीपिका (Deepika Padukone) के नखरों से प्रभास काफी परेशान हो गए हैं. दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों में बातचीत तक बंद है ऐसा कुछ लोगों का कहना है. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो कुछ समय बाद पता चल ही जाएगा.

दीपिका पादुकोण के नखरों की कारण ही शूटिंग में भी दिक्कत आ रही है. हालांकि फैंस तो इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. उनको प्रभास और दीपिका को एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है. भले ही इनके बीच जो कुछ भी चल रहा है.