logo-image

मौनी रॉय पर चढ़ा बदलते मौसम का बुखार, सोशल मीडिया का पारा हुआ हाई

मौनी (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है. वायरल हुई तस्वीरों में मौनी रॉय बहुत प्यारी लग रही हैं.

Updated on: 27 Jun 2022, 04:38 PM

नई दिल्ली :

टी वी से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा ही चर्चा बटोरती हैं. उनकी अदाकारी के साथ - साथ उनका लुक और भी लोगों को पसंद आता है. वो जो स्टाइल करती वो ट्रेंड में आ जाता है. एक बार एक्ट्रेस अपने लुक के चलते खबरों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर लोगों के साथ साझा की है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. उनका अंदाज फैंस को लुभा रहा है. तभी तो फैंस उनकी तस्वीर पर भरभरकर प्यार बरसा रहे हैं. उनका ये अंदाज देखकर लोग खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. तो चलिए आपसे शेयर ही कर लेते आखिर उन्होंने कैसा लुक लिया है ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

यह भी जानिए -   आलिया भट्ट के मां बनने पर उनकी सासू मां का क्यों आया हैरान होने वाला रिएक्शन ?

इसस पहले आपको बता दें कि मौनी (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है. वायरल हुई तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy)सुहाने मौसम का मजा ले रही हैं. साथ ही वह अलग-अलग तरीके के पोज  में तस्वीरें क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर इन तस्वीरों के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. स्वीरों में मौनी रॉय ने लाल रंग के क्रॉप टॉप के साथ नीले रंग की जींस में  बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

साथ ही वह इन तस्वीरों में खुले और काले चश्मे में अपने कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. उनका यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अगर वर्कप्रंट की बात करे तो वो (Mouni Roy) रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं.