logo-image

Vijay Deverakonda और Ananya Pandey का डांस वीड़ियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए हैरान!

जाने- माने एक्टर्स विजय देवेरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म लाईगर (LIGER) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, और वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड रहें हैं.

Updated on: 12 Aug 2022, 04:35 PM

New Delhi:

जाने- माने एक्टर्स विजय देवेरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म लाईगर (LIGER) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. आपको बता दें कि जबसे यह जोडी करण जौहर (Karan Johar) के सेलिब्रिटी शो 'कॉफ़ी विद करण सीजन 7' (Koffee with karan season 7)  में एक साथ नजर आई है,दोनो खूब चर्चा बटोर रहे हैं. यहां तक कि ये भी अफवाह सुनने में आ रही है कि दोनो स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी बीच विजय देवेरकोंडा  (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे  (Ananya Pandey) अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड रहें है. हाल ही, में ही दोनो स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीड़ियो शेयर की है जिसमें दोनो अपनी फिल्म के गाने 'आफत' में एक साथ थिरकते नजर आरहे हैं, और यह वीड़ियो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

विजय देवेरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह वीडियो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया "#आफत कोरियोग्राफरों के साथ".  इस पर एक फैन ने कमेंट किया, ''वाट लगा देंगे इस लिट् "  (Waat laga denge is lit). एक अन्य ने कहा, "सर माइंड ब्लोइंग सॉन्ग फैंटास्टिक "(Sir mind blowing song fantastic) एक और फैन ने कहा, "  विजय भाई टू गुड "(Vijay bhai to good)  बता दें, कि दोनो एक्टर्स अपने कोरियोग्राफ्र्स पियूषा भगत (Piyush Bhagat) और शाजिया समजी (Shazia Samji) के साथ डांस करते हुए बहुत अच्छे लग रहे हैं. साथ ही इनकी इस विड़ियो को लोग काफी पसंद भी कर रहें हैं. 

यह भी पढें - 'Lal Singh Chaddha' vs 'Raksha Bandhan'; जाने किसने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर मारी बाजी

अब बात करें विजय के वर्कफ्रंट के बारे में तो ,साउथ एक्टर की  फिल्म 'लाईगर' सिनेमाघरों में  25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी, और इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Pndey 'Liger') भी  दिखाई देने वाली हैं. बता दें कि विजय कि इस साल आने वाली फिल्मों में 'हीरो' (Vijay Deverakonda in Hero), 'जेजीएम-जन गन मन' (Vijay Deverakonda in JGM - Jana Gana Mana) और 'कुसी' (Vijay Deverakonda in Kushi) जैसी फिल्में शामिल हैं.