logo-image

Tere Naam : दोबारा रिक्रिएट हुई फिल्म तेरे नाम की केमिस्ट्री, सामने आई दिलचस्प क्लिप

फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया है, जो लोगों के लिए काफी खास पल रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा खुश हो गए हैं.

Updated on: 11 Apr 2023, 09:18 AM

नई दिल्ली :

kisi ka bhai kisi ki jaan : फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया है, जो लोगों के लिए काफी खास पल रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा खुश हो गए हैं. कहा जाए तो, फिल्म 'तेरे नाम' (Tere Naam) की जोड़ी की केमिस्ट्री एक बार फिर से देखने को मिली है. दरअसल, सभी के फेवरेट सलमान खान (Salman Khan) और भूमिका चावला (Bhumika Chawla) की जो क्लिप वायरल हो रही हैं, उसमें सलमान भाई एक्ट्रेस को हग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Salman Khan : भूमिका चावला के भाई बोलने पर क्यों हैरान थे सलमान खान ? खुद शेयर किया किस्सा

वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि इवेंट में सलमान खान ब्लैक शर्ट और ब्लैक जींस में पहुंचे थे, वहीं भूमिका ब्लैक एंड व्हाइट वनपीस में नजर आईं. दोनों का लुक काफी ज्यादा प्यारा लग रहा था. हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद रिएक्शन देने के लिए मजबूर हो गया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - 'राधे भइया तो फंस गए ब्राम्हण लड़की के प्यार में.' वहीं एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा - 'राधे और नीरजा का प्यार' कमेंट्स से साफ पता चल रहा है कि लोगों को यह क्लिप काफी पसंद आई है. 

जानकारी के लिए बता दें,  21 अप्रैल को ईद के मौके पर भाईजान की यह फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. ट्रेलर देखने के बाद यह तो क्लियर हो गया है कि दर्शक को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आएगी. बात करें फिल्म की तो, सलमान खान के अलावा इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राम चरण, शहनाज कौर गिल, दग्गुबाती वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, जस्सी गिल, अब्दु रोजिक, विजेंद्र सिंह जैसे बड़े स्टार नजर आएंगे.