logo-image

Salman Khan : भूमिका चावला के भाई बोलने पर क्यों हैरान थे सलमान खान ? खुद शेयर किया किस्सा

फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की सभी स्टारकास्ट वहां मौजूद थी.

Updated on: 11 Apr 2023, 06:39 AM

नई दिल्ली :

फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की सभी स्टारकास्ट वहां मौजूद थी. उस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने भूमिका चावला (Bhumika Chawla) को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए कि लोग हंसने लगे. दरअसल, फिल्म तेरे नाम में यह जोड़ी एक साथ नजर आई थी. उसी दौरान के मजेदार किस्से साझा करते हुए एक्टर ने कहा, 'यह एक अलग जीवन जैसा लगता है. हम दोनों तब यंग थे (हंसते हुए)! आप जानते हैं, जीवन होता है और हम सभी बड़े होते हैं. हम सभी बदलते हैं.'

इसके बाद उन्होंने तेरे नाम के ऑडियो लॉन्च की एक घटना सुनाई, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'वो सलमान भाई के साथ काम करके बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा, 'वो हैरान रह गए और बोले, ये क्या हो रहा है?' जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'आज मैं आपको सलमान भाई नहीं बोलूंगी.' इस पर सलमान ने जवाब दिया, ऐसा क्या बदल गया?' एक्टर के इस जवाब ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. 

यह भी पढ़ें : Bobby Deol का छलका दर्द, बोले- मुझे कोई सीरियसली नहीं लेता था...

बताते चलें कि भूमिका ने फिर एक गंभीर नोट पर कहा कि, 'वे दोनों मेच्योर हो गए हैं और उन्होंने उनमें बहुत बदलाव देखा है. इसके अलावा उन्होंने अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के लिए एक्टर का धन्यवाद भी किया. जानकारी के लिए बता दें,  21 अप्रैल को ईद के मौके पर भाईजान की यह फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. ट्रेलर देखने के बाद यह तो क्लियर हो गया है कि दर्शक को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आएगी. बता दें कि सलमान खान के अलावा इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राम चरण, शहनाज कौर गिल, दग्गुबाती वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, जस्सी गिल, अब्दु रोजिक, विजेंद्र सिंह जैसे बड़े स्टार नजर आएंगे.