logo-image

सनी लियोन की नाक से निकला खून, ये हालत देख फैंस भी चौंक गए

सनी लियोन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने मेकअप आर्टिस्ट से बदला लेती हुई दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 28 Aug 2021, 03:16 PM

highlights

  • इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं
  • सनी का ये मस्ती भरा अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है
  • सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं 

 

 

 

 

मुंबई:

सनी लिओन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप थोड़ी देर के लिए निश्चित रूप से चौंक जाएंगे. खासकर यदि आप सनी का फैन हैं तो आप थोड़ी देर के लिए मायूस जरूर हो जाएंगे. सनी लिओन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने मेकअप आर्टिस्ट से बदला लेती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि यह बदला किस तरह का है इसे जानने के लिए आपको नीचे दिए गए वीडियो में पूरा देखना पड़ेगा। इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं.  सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सनी का मस्ती भरा अंदाज स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है. वीडियो में सनी के नाक से खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. कुछ पल के लिए तो ऐसा ही लगता है यह खून है, लेकिन दरअसल ये खून नहीं बल्कि सनी को किया जा रहा मेकअप है जो उनके मेकअप आर्टिस्ट ने किया है. इस दौरान सनी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो इस मेकअप से परेशान हो रही हैं. वीडियो में वो जोर से चिल्ला रही हैं और कहती नजर आ रही हैं कि मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है. उसके कुछ कुछ ही सेकंड बाद सनी मस्ती भरे अंदाज में अपने मेकअप आर्टिस्ट्स से इसका बदला लेती हुई दिखाई देती हैं. सनी को एक ब्रश में रेड कलर लेकर मेकअप आर्टिस्ट के नाक पर ब्रश डालते हुए देखा जा सकता है.  हालांकि वो जैसा करना चाहती हैं वैसा नहीं कर पातीं और अपनी शक्ल देख कर मेकअप आर्टिस्ट हंसने लगते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

 

यह भी पढ़ें : सनी लियोन ने फिल्म के सेट पर हुई लड़ाई में ऐसे किया बीच बचाव, Video हुआ वायरल

 

बदला लेने की बात कह रही हैं सनी 
पोस्ट को शेयर कर चुकीं सनी इस कैप्शन में लिखा है,  मैं उन सभी वियर्ड मेकअप के लिए अपने मेकअप आर्टिस्ट से बदला लेना चाहती हूं जो मेरे शूटिंग के लिए वो करते हैं, हालांकि मैंने जैसा करने का सोचा था वैसा कर नहीं पाई. सनी का ये मस्ती भरा अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वो बिल्कुल किसी बच्चे की तरह इस वीडियो में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर सनी लियोनी के इस वीडियो को दो मिलियन से  ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

खूबसूरती और बोल्डनेस के जरिये अलग पहचान बनाई
सनी लियोन ने अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के जरिए से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है. सनी फिल्मों के साथ साथ कई म्यूज़िक वीडियोज़ में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, सनी भी फैंस से इंटरैक्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसरत तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अक्सर सनी लियोन का मजेदार अंदाज इंटरनेट पर देखने को मिलता है.