logo-image

सनी लियोन ने फिल्म के सेट पर हुई लड़ाई में ऐसे किया बीच बचाव, Video हुआ वायरल

सनी (Sunny Leone) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी टीम के लोगों के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 20 Aug 2021, 12:21 PM

highlights

  • सनी लियोन ने फिल्म के सेट से शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में सनी का एक्शन अवतार नजर आ रहा है
  • सनी इन दिनों फिल्म शेरो की शूटिंग में बिजी हैं

नई दिल्ली:

एडल्ट फिल्मों को छोड़ बॉलीवुड में आईं सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. इस दौरान सनी सोशल मीडिया पर अपनी शूटिंग सेट से कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं जो वायरल हो जाते हैं. हाल ही में सनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी टीम के लोगों के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. सनी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज और कमेंट मिल चुके हैं. फैंस को भी सनी का मस्ती भरा अंदाज काफी पसंद आता है. आज हम आपको दिखाएंगे कि कैसे सनी लियोन फिल्म के शूटिंग के दौरान सेट पर करती हैं मस्ती.

सनी लियोन (Sunny Leone) अपने हाल ही में शेयर किये गए वीडियो में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सनी एक सीन की रिहर्सल कर रही हैं.. आप भी देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक पति अभिनव संग मस्ती के मूड में आईं नजर, Photos में दिखा स्वैग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वहीं इससे पहले शेयर किए गए वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) के माथे पर चोट नजर आ रही थी और वो नाव में बैठकर फोन से वीडियो बना रही थीं.. देखें ये वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी की अपकमिंग तमिल फिल्म 'शेरो' है. फिल्मों में ग्लैमरस और बॉम्बशेल भूमिकाओं में नजर आने वालीं सनी लियोन (Sunny Leone) इस फिल्म में बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई देंगी. इस तरह के रोल में दर्शकों ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा है. बीते दिनों सनी की इस फिल्म का पोस्टर सामने आया था. पोस्टर में सनी लियोन (Sunny Leone) किसी ग्लैमरस आउटफिट में नहीं बल्कि एक घायल नायिका के लुक में नजर आई थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले सनी लियोन (Sunny Leone) बिग बॉस में नजर आई थीं. इसके बाद सनी जिस्म 2 फिल्म में नजर आईं, अभिनय के साथ ही सनी लियोन (Sunny Leone) आइटम सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं. वह कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग करती हुई नजर आई हैं. सनी वन नाइट स्टैण्ड, रागिनी एमएमएस, कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्मों में नजर आई हैं. सनी खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोल चुकी हैं. वहीं सनी की फिल्म शेरो की बात करें तो इस तमिल फिल्म को श्रीजित विजयन ने डायरेक्ट किया है और इसे तमिल के अलावा हिंदी, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा.