logo-image

Salman Khan की हरकत पर उड़ा उनका मजाक, आधा भरा हुआ गिलास जेब में फिट करते नजर आए एक्टर

दबंग खान (Salman Khan) को एक आधा भरा गिलास अपनी जींस की जेब में फिट करते हुए देखा गया, जिसके चलते उनका खूब मजाक भी बन रहा है.

Updated on: 05 Sep 2022, 10:29 AM

नई दिल्ली :

दबंग खान (Salman Khan) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर के फैंस उनकी हर छोटी बड़ी हरकतों पर नजर बनाए होते हैं, जिसका उदाहरण हाल ही में एक पार्टी के दौरान देखने को मिला है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, भाई जान के हाथ में आधा भरा गिलास देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. हुआ यूं कि एक्टर ने अपने हाथ में एक आधा भरा गिलास पकड़ रखा था, जो उन्होंने अपनी कार से बाहर निकलते ही अपनी जींस की जेब में फिट करते हुए देखा गया. वहीं किसी ने उनको ऐसे करते हुए कैप्चर कर लिया. फिर क्या था एक्टर रातों रात सोशल मीडिया पर छा गए. बता दें कि सलमान (Salman Khan) 3 सितंबर को मुराद खेतानी के जन्मदिन की पार्टी में गए हुए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

यह भी जानिए -  कमाल आर खान पर लगे ऐसे - ऐसे आरोप, जबरन यौन संबंध बनाने की करी थी कोशिश

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही उनके (Salman Khan) फैन्स के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है. वहीं एक फैन ने कहा, 'पैंट की जेब में कांच. साथ ही एक और सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा, जींस की जेब में ये एक गिलास पानी कैसे डालते हैं.' एक्टर्स के इस वायरल वीडियो पर लोगों ने तरह - तरह के रिएक्शन दिए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वर्कप्रंट की बात करें तो सलमान (Salman Khan) फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में जल्द नजर आएंगे. फिल्म में शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और राघव जुयाल भी हैं. इसके अलावा उनकी (Salman Khan) फिल्म 'टाइगर 3' भी जल्द पर्दे पर आने के लिए तैयार है.