logo-image

कमाल आर खान पर लगे ऐसे - ऐसे आरोप, जबरन यौन संबंध बनाने की करी थी कोशिश

कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) किसी ना किसी चीज को लेकर खबरों में रहते हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद ही गंभीर है.

Updated on: 05 Sep 2022, 08:58 AM

नई दिल्ली :

कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) किसी ना किसी चीज को लेकर खबरों में रहते हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद ही गंभीर है. दरअसल, कमाल को जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में कथित तौर पर 'यौन संबंध बनाने और शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ने' के आरोप में वर्सोवा पुलिस ने हिरासत में लिया था. वर्सोवा पुलिस ने शनिवार को स्वयंभू फिल्म समीक्षक को गिरफ्तार किया और उसे बांद्राअदालत में पेश किया.

पुलिस ने मीडिया को बताया कि कमाल राशिद खान उर्फ ​​केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. कथित तौर पर, शिकायतकर्ता, जो एक अभिनेता, गायिका और फिटनेस मॉडल हैं, ने पुलिस को बताया कि वह 2017 में खान से एक पार्टी में मिलीं, जहां उन्होंने खुद को एक निर्माता के रूप में पेश किया. उन्होंने आगे बताया कि खान ने कहा कि वह उन्हें इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका देंगे. खान ने फोन पर उनके बारे में स्पष्ट टिप्पणियां भी कीं.

यह भी जानिए -  Teachers Day 2022 : जब अपने टीचर को ही दिल दे बैठे थे ये बड़े स्टार्स...

इसके साथ ही अपनी शिकायत में, उन्होंने (Kamaal Rashid Khan) बताया कि केआरके उस पर भड़क गया और जब वह जनवरी 2019 में उसके बंगले पर गई तो उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की. सबसे पहले, उसने घटना को अपने दोस्त को बताया जिसने उसे बताया कि अगर वह शिकायत दर्ज करती है, तो उसका करियर खराब हो सकता है. 2021 में, जब एक अन्य दोस्त ने उसे पुलिस के पास पहुंचने के लिए कहा, तो उसने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की. प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) और 509 (महिला के शील का अपमान करने के इरादे से शब्द, कार्य या इशारा) के तहत दर्ज की गई थी.

आपको बता दें कि खान (Kamaal Rashid Khan) के वकील ने तर्क देते हए कहा कि शिकायतकर्ता ने घटना के 18 महीने बाद पुलिस से संपर्क किया और उनके द्वारा लगाए गए आरोप सही नहीं हैं.  पुलिस ने जवाब दिया कि उन्होंने खान के स्थान को ट्रैक करने की कोशिश की, लेकिन नहीं कर पाए. जानकारी के मुताबिक, खान मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.