logo-image

Pathan: इसलिए नहीं किया शाहरुख ने 'पठान' का प्रचार, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) जब से रिलीज हुई है, तभी से इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है.

Updated on: 29 Jan 2023, 10:53 AM

New Delhi:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) जब से रिलीज हुई है, तभी से इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. एसआरके (Shahrukh Khan) की फिल्म ने रिलीज के केवल तीन दिनों के अंदर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म का शाहरुख के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और करें भी क्यों ना आखिर शाहरुख ने  4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि, एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए कोई प्रमोशन नहीं किया था. चार साल बाद एक्टर की फिल्म रिलीज होने के बावजूद, उन्होंने किसी शो या इंटरव्यू में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं किया. हाल ही, में ही एसआरके ने इस ही विषय में खुलकर बात की है. 

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर चल रहे #asksrk के सेशन के दौरान जब एक फैन ने ट्विटर पर अभिनेता से कहा, "#AskSRK @iamsrk बिना किसी घरेलू प्रमोशन के, नो प्री रिलीज़ इंटरेक्शन के बावाजूद भी #पठान इतना दहाड़ कर रही है #BoxOfficeCollection." खान ने उन्हें जवाब दिया और साझा किया, "मैंने सोचा शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी नहीं करूंगा!!! बस जंगल में आकार देख लो. #पठान"

इसके बाद, एक फैन ने अभिनेता से पूछा कि क्या वह एटली द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'जवान' में एब्स रखेंगे. तो उन्होंने खुलासा किया, "अब 'Abs' तो पठानी में...जवानी में...और दानकुनी में हमेशा रहेंगे."

इसके अलावा, जब एक फैन ने उनसे कहा कि चूंकि सलमान खान और वह ट्रेन में थे, इसलिए उन्हें 'छैय्या छैंया' पर साथ में डांस करना चाहिए था. तो शाहरुख ने जवाब दिया, "भाई जितना कर सका कर दिया ना...अब जान लोगे बच्चे की क्या!!! #पठान"

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Mother Passes Away: Rakhi के सिर से उठा मां का हाथ, शेयर किया दिल दहला देने वाला पोस्ट

फिल्म 'पठान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, 'पठान' ने अपनी रिलीज के बाद अब तक की सबसे बड़ी वीकेंड ओपनिंग करने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म की अब तक की कुल कमाई 313 करोड़ बताई जा रही है और ये संख्या लगातार बढती जा रही है.