logo-image

Rakhi Sawant Mother Passes Away: Rakhi के सिर से उठा मां का हाथ, शेयर किया दिल दहला देने वाला पोस्ट

हमेशा खुश रहने वाली राखी (Rakhi Sawant) के लिए बीता दिन काफी दुखभरा था.

Updated on: 29 Jan 2023, 09:35 AM

New Delhi:

हमेशा खुश रहने वाली राखी (Rakhi Sawant) के लिए बीता दिन काफी दुखभरा था. एक्ट्रेस ने कल अपनी मां को खो दिया. बता दें कि, ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से एक हफ्ते की लंबी लड़ाई के बाद, राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया भेड़ा का 28 जनवरी को निधन हो गया है. इस दिख की घड़ी में एक्ट्रेस के सभी करीबी उनके साथ हैं और शोक जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इस दुखद खबर की सबको जानकारी दी. बता दें कि, राखी ने अपनी मां को वीडियो में दर्शाया जो उस समय अपनी अंतिम सांसे ले रही थी. 

इंस्टाग्राम पर बिग बॉस फेम राखी ने मां के साथ एक इमोशनल वीडियो अपलोड किया. क्लिप में, राखी को उनकी मां के साथ देखा जा सकता है. जहां राखी अपनी मां को देख फर्श पर बेकाबू होकर रो रही थी. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया या मेरे पास खाने के लिए कुछ नहीं बचा आई लव यू मां आप के बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा या कौन मुझे गले लगाएगा मां..अब मैं क्या करूं…कहा जौउउउ .. आई मिस यू आई, ”.

इससे पहले, अपनी मां की मौत के बारे में बात करते हुए राखी के भाई ने खुलासा किया था कि उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. "मम्मी अभी नहीं रही. एक घंटे पहले उनके सारे अंग फेल हो गए. मम्मी आजाद हो गई बस. चुटकरा मिल गया इस दर्द से, इस दुनिया से. तीन साल से कैंसर से परेशान थी. बस मम्मी को शांति मिल गई." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

कई लोगों ने तुरंत इस खबर पर शोक व्यक्त किया. बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने लिखा, "मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता भाई को खोने का दर्द हमेशा हमारे साथ रहेगा." जबकि टीवी एक्ट्रेस रिधिमा पंडित ने कमेंट किया, "मजबूत रहें राखी प्रार्थना और प्यार भेजें... उनकी आत्मा को शांति मिले."

यह भी पढे़ं - Alia Bhatt: आलिया का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस, दिए फिटनेस गोल्स

आपको बता दें कि, राखी सावंत की मां को कुछ हफ्ते पहले ही ब्रेन ट्यूमर और कैंसर की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बिग बॉस के घर से निकलते ही अपनी मां के स्वास्थ्य की खबर पाकर राखी ने एक वीडियो अपलोड कर सभी से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा था. "हाय सब लोग... मेरी माँ की तबीयत ठीक नहीं है, वो अस्पताल में हैं. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें, वह अच्छा महसूस नहीं कर रही है. वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं. हमें अभी पता चला है कि उन्हें कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर है."