logo-image

Alia Bhatt: आलिया का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस, दिए फिटनेस गोल्स

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कौन नहीं जानता. आलिया के पूरे देश भर में फैंस हैं. एक्ट्रेस ने अपने काम के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 29 Jan 2023, 08:36 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कौन नहीं जानता. आलिया के पूरे देश भर में फैंस हैं. एक्ट्रेस ने अपने काम के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है. बीता साल 2022 आलिया के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ. सिर्फ करियर में ही नहीं आलिया अपने पर्सनल फ्रंट पर भी सबसे बेस्ट लाईफ जी रही हैं. नवंबर 2022 में अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म देने का बाद आलिया मदरहुड एंजॉय  कर रही हैं. लेकिन, इन सब में जो गौर करने की बात है, वो है आलिया (Alia Bhatt) की फिटनेस. हाल ही में आलिया को पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया था, जहां से एक्ट्रेस की एक वीडिया वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में सभी एक्ट्रेस फिटनेस के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आलिया की वीडियो शेयर की है. वीडियो में आलिया आल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहद प्यारी दिख रही हैं. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के कई फैंस ने कमेंट भी किए हैं और वह एक्ट्रेस की उनकी फिटनेस के लिए तारीफें करते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम वीडियो पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा, " प्रेग्नेंसी के बाद आलिया ने बहुत जल्दी ट्रांसफॉर्मेशन करली, वह पहले की तरह पूरी तरह से शेप में वापस आ गई हैं " . एक अन्य फैन ने लिखा "ऑल थैंक्स टू बेबी राहा". साथ ही कई फैंस ने वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया और प्यार जताया. 

यह भी पढ़ें - Pathan:पठान ने किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार, फिर भी SRK ने क्यों जताई गांव जाने की इच्छा

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो, काम के मामले में आलिया के लिए 2022 शानदार रहा क्योंकि उनकी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangibai Kathiawadi), 'डार्लिंग्स' (Darlings) , 'आरआरआर' (RRR) और 'ब्रह्मास्त्र' (Bhramastra) जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. साथ ही, अब एक्ट्रेस की रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) भी आने वाली है. उनके पास पाइपलाइन में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'जी ले जरा' (Jee le Jara) भी है. वह गैल गैडोट, 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ अपने हॉलीवुड डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.