logo-image

'लोग नीचा दिखाते हैं,...'शहनाज गिल ने फिल्म को लेकर बयां किया दर्द

शहनाज ने बदलाव के महत्व पर भी जोर दिया और बताया कि अगर कोई एक ही जैसा रहता है तो लोग बोर हो सकते हैं,. उन्होंने आगे बताया कि कैसे बदलाव लोगों को आकर्षित करता है.

Updated on: 10 Oct 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी लेटेस्ट रिलीज 'थैंक यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) में अपनी शानदार एक्टिंग से बड़े पर्दे पर आग लगा दी है. उनकी लेटेस्ट रिलीज हाल में सुर्खियां बटोर रही है, एक्ट्रेस ने अब एक्टिंग की दुनिया में अपनी जर्नी के बारे में खुल कर बात की है और यह भी कहा है कि उन्हें कोई भी गलती करने का पछतावा नहीं है. उन्होंने यह भी चर्चा की कि फिल्म की शूटिंग उनके लिए एक "पार्टी" की तरह थी.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा है, उन्हें कोई भी गलती करने का अफसोस नहीं है. “लोग ऐसी बातें कहकर आपको नीचा दिखाते हैं, 'तुमने यह गलती की है, तुम्हें पछतावा नहीं होता?' मैंने अपनी गलतियों से सीखा है और जीवन में आगे बढ़ा हूं.'' मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन में जो कुछ भी किया है और मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है - अच्छा या बुरा - वह मेरे लिए अच्छा है क्योंकि इसके बिना मैं जीवन में इतना परिपक्व नहीं हो पाता. इसलिए, भले ही भविष्य में मेरे साथ कुछ होता है, यह ठीक है, मैं इससे कुछ सीखूंगी, .

ये भी पढ़ें-साउथ एक्टर Ravi Teja ने शिल्पा शेट्टी के साथ किया ऐसा डांस, VIDEO वायरल

'भूमि पेडनेकर के लिए क्या बोलीं शहनाज गिल'

शहनाज ने बदलाव के महत्व पर भी जोर दिया और बताया कि अगर कोई एक ही जैसा रहता है तो लोग बोर हो सकते हैं. उन्होंने आगे बताया कि कैसे बदलाव लोगों को आकर्षित करता है और इस तरह से लोग आपमें रुचि लेंगे और आपके काम के प्रति भी तत्पर रहेंगे. उन्होंने फिल्म में अपने पहनावे के बारे में चर्चा की और कहा कि दर्शकों को बड़े पर्दे पर फिल्म देखने में मजा आएगा, जिसमें एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी हैं. फिल्म के को स्टार बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैंने प्रत्येक लड़की के साथ वास्तविक जुड़ाव महसूस किया है और मुझे पता है कि हम बस एक फोन कॉल पर एक-दूसरे के लिए मौजूद रहेंगे.