logo-image

Thalapathy Vijay ने इस वजह से नहीं दिया था किसी को 10 सालों तक इंटरव्यू

सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का हाल ही में 10 सालों बाद पहला इंटरव्यू हुआ है.

Updated on: 04 Jul 2022, 10:32 AM

नई दिल्ली :

सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनका अंदाज हमेशा फैंस को पसंद आता है. इन दिनों वो अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बीस्ट' (Beast) को लेकर खूब छाए हुए हैं.  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की सफलता हासिल की. एक्टर को लेकर इन दिनों एक खबर वायरल हो रही है कि उन्होंने 10 साल तक किसी भी मिडिया संस्थान को इंटरव्यू नहीं दिया था, जिसे सुनने के बाद लोगों को हैरानी हो रही है. और ये राज उन्होंने अपने हाल ही के लिए गए इंटरव्यू में खोला था. उनके (Thalapathy Vijay) इस को फिल्म 'बीस्ट' के निर्माता नेल्सन दिलीपकुमार ने लिया था. जो कि कुछ समय पहले ही पहली बार यानि 10 सालों के बाद हुआ है.

यह भी जानिए - बिन ब्याही मां बनीं Neena gupta ने ऐसे संभाला था अपना घर और संसार

आपको बता दें कि विजय (Thalapathy Vijay) ने इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा करते हुए कहा था- 'मैं सावधान रहना चाहता था. पिछले इंटरव्यू में मेरी बोली गई बातें तोड़-मरोड़ कर लोगों के सामने रखी गईं. इसके बाद से मैं सावधान रहना चाहता था. मेरे कई करीबी दोस्तों ने भी मुझसे ये सवाल किया कि मेरे जवाबों में एरोगेन्स क्यों झलक रही थी? उन्हें मेरी छवि नजर ही नहीं आई. मैं उस इंटरव्यू से बिलकुल खुश नहीं था. यहां तक कि मेरे परिवार ने मुझसे इसके बारे में सवाल किए.

एक्टर (Thalapathy Vijay) ने आगे कहा, मैनें अपने करीबियों को समझाया की पब्लिश हुए बयान मेरे जवाबों से पूरी तरह अलग हैं. उन्होंने इस बात को समझा भी पर मैं हर किसी को स्पष्टीकरण नहीं दे सकता था. इन्हीं सब झंझटों से दूर रहने के लिए मैंने चुप रहने का फैसला लिया और ऐसे 10 साल गुजर गए'. वैसे लोग इस बात को काफी से जानना चाहते थे. तो एक्टर ने फैंस की परेशानियों को दूर करते हुए उनके सभी सवालों के जवाब दे दिए हैं.