logo-image

Thalaivi: कंगना रनौत ने खास अंदाज में 'अम्मा' को किया याद

आज जयललिता (Jayalalilthaa) की डेथ एनिवर्सरी पर कंगना ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए फिल्म से अपने लुक को शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक ट्वीट भी किया जो अब वायरल हो रहा है

Updated on: 05 Dec 2020, 11:10 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalilthaa) का किरदार निभा रही हैं. आज जयललिता (Jayalalilthaa) की डेथ एनिवर्सरी पर कंगना ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए फिल्म से अपने लुक को शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक ट्वीट भी किया जो अब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट में लिखा, 'जया अम्मा की पुण्यतिथि पर, हम अपनी फिल्म थलाइवी से कुछ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.  मेरी टीम, विशेषकर हमारी टीम के नेता विजय सर को धन्यवाद, जो फिल्म को पूरा करने के लिए एक सुपर ह्यूमन की तरह काम कर रहे हैं, अभी एक सप्ताह और बाकी है.' कंगना के इस ट्वीट पर लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर को नहीं हुआ है कोरोना, एक्टर ने किया ये Tweet

कंगना ने फिल्म से 3 तस्वीरें शेयर की हैं, एक तस्वीर में वो बच्चों को खाना खिलाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो मीटिंग करती नजर आ रही हैं. इस फिल्म में जयललिता (Jayalalilthaa) के जीवन को दिखाया जाएगा. फिल्म में यह भी दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने एक एक्ट्रेस से मुख्यमंत्री तक का सफर तय किया.

यह भी पढ़ें: Atrangi Re: सारा ने अक्षय कुमार के साथ शुरू की 'अतरंगी रे' की शूटिंग

जयललिता के बारे में बात करें तो वह स्कूल में टॉपर थीं और लॉयर बनना चाहती थीं. लेकिन उन्हें फिल्मों में आना पड़ा. 'अम्मा' ने 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस से मुख्यमंत्री बनने तक का जयललिता का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. जयललिता ने अपने फिल्मी करियर में तमिल, तेलुगु, कन्नड़, अंग्रेजी और हिन्दी में करीब 100 से भी ज्यादा फिल्में की. वहीं कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो 'थलाइवी' (Thalaivi) के बाद वो फिल्म तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी.