logo-image

अनिल कपूर को नहीं हुआ है कोरोना, एक्टर ने किया ये Tweet

दोनों कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने के बाद यह मान लिया गया कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, लेकिन कोविड की जांच में अभिनेता नेगेटिव पाए गए हैं

Updated on: 05 Dec 2020, 10:39 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अटकलों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को अपने सत्यापित अकांउट से पुष्टि की कि वह कोरोना नेगेटिव हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लिखा, 'अटकलों पर विराम लगाते हुए बता दूं कि मैं कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाया गया हूं. आपकी फिक्र और शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया.' हाल ही में सुनने में आया कि अनिल कपूर के साथ चंडीगढ़ में राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे वरुण धवन और नीतू कपूर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें: Atrangi Re: सारा ने अक्षय कुमार के साथ शुरू की 'अतरंगी रे' की शूटिंग

इन तीनों कलाकारों के अलावा अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी फिल्म की यूनिट का हिस्सा हैं. दोनों कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने के बाद यह मान लिया गया कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, लेकिन कोविड की जांच में अभिनेता नेगेटिव पाए गए हैं. फिलहाल के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

यह भी पढ़ें: अयोध्या में होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नीतू कपूर मुंबई लौट रही हैं. रणबीर कपूर ने उन्हें वापस लाने के लिए एयर एंबुलेंस का इंतजाम किया. यदि वह यहां रहेंगी तो उनका उचित रूप से अस्पताल में पृथक इंतजाम होगा अन्यथा वह चंडीगढ में अकेली हो जातीं. वहीं वरुण धवन और फिल्म के निर्देशक राजमेहता ने चंडीगड़ में ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है.