logo-image

TejRan Moment : करण कुंद्रा को हाथों से खाना खिलाती नजर आईं तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ क्यूट मोमेंट

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के वीडियो, फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते है. कपल का एक वीडियो हाल ही में फिर से सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो काफी क्यूट है.

Updated on: 07 Nov 2022, 10:23 AM

नई दिल्ली :

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के वीडियो, फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते है. कपल का एक वीडियो हाल ही में फिर से सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो काफी क्यूट है, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजा करण कोअपने हाथों से बैंगन का भरता और रोटी खिलाते हुए नजर आ रही हैं, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस (TejRan Fans) उनके इस क्यूट मोमेंट (TejRan Moment) को काफी एंजॉय कर रहे हैं, साथ ही कमेंट के जरिए उनपर प्यार की बरसात भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कुछ दिन पहले तेजस्वी ने अपनी और करण की एक सेल्फी शेयर की थी. तस्वीर में वो करण के बगल में अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान के साथ नजर आ रही थी. इसके साथ ही तेजस्वी ने सफेद रंग का आउटफिट पहन रखा था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, करण ने प्रिंटेड शर्ट वियर कर रखी थी, जो किसी का दिल चुराने के लिए काफी था. 

यह भी जानिए -  Anushka Shetty Birthday : अनुष्का शेट्टी के स्टारडम के सामने इन स्टार्स का फीका पड़ गया था काम

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan and Tejasswi) टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों की मुलाकात बिग बॉस 15 में हुई और फिर एक-दूसरे से प्यार हो गया. तभी से ये सभी के चहेते भी बन गए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, करण कुंद्रा को आखिरी बार डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के होस्ट के रूप में देखा गया था. साथ ही वो हाल ही में म्यूजिक वीडियो इन्नी सी गल में देखे गए थे,  जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस-मॉडल अदिति बुद्धथोकी भी थी. वहीं तेजस्वी प्रकाश फिलहाल नागिन 6 में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनकी मराठी डेब्यू फिल्म मन कस्तूरी रे हाल ही में रिलीज हुई है, कपल्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है, और अपने चाहने वालों के लिए कोई ना कोई अपडेट शेयर करता रहता है.