logo-image

Anushka Shetty Birthday : अनुष्का शेट्टी के स्टारडम के सामने इन स्टार्स का फीका पड़ गया था काम

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) आज अपना 41वां जन्मदिन (Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनको सोशल मीडिया पर लगातार जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 07 Nov 2022, 09:11 AM

नई दिल्ली :

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) आज अपना 41वां जन्मदिन (Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनको सोशल मीडिया पर लगातार जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने जो कुछ भी पाया है सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से पाया है. अदाकारा ने पीरियड ड्रामा से लेकर सस्पेंस थ्रिलर, एक्शन से लेकर रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जान डाल दी. अनुष्का ने अपने करियर में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी फिल्में बगैर मेल एक्टर के भी पसंद की जाती हैं. चाहे नार्थ हो या साउथ उनकी फिल्मों को हर कोई देखना पसंद करता है. तो चलिए अनुष्का के 41वें जन्मदिन के मौके पर उनकी बेहतरीन फिल्मों के बारे में जानते हैं, जिनमें उन्होंने अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया था. 

अरुंधति

फिल्म अरुंधति अनुष्का के करियर की प्रमुख सफलताओं वाली फिल्मों में से एक है, अरुंधति सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक थी. और इसका श्रेय अनुष्का को ही जाता है क्योंकि उन्होंने पूरी फिल्म को अपने कंधों पर ले लिया था.  फिल्म की सफलता इतनी बड़ी थी कि इसने अभिनेत्री को इंडस्ट्री में एक बड़े फिल्म स्टार में बदल दिया. फिल्म में अनुष्का के किरदार की चर्चा आज भी की जाती है.  

रुद्रमादेवी

अनुष्का ने इस फिल्म के जरिए ऑनस्क्रीन एक आदमी की भूमिका निभाकर लोगों के लिए एक चुनौती पेश की. अनुष्का ने फिल्म के पहले भाग में बहुत ही शानदार तरीके से भूमिका निभाई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. उन्होंने अपने इस किरदार से अल्लू अर्जुन, राणा दग्गुबाती और प्रकाश राज जैसे अन्य पुरुष कलाकारों को पछाड़ दिया.

साइज जीरो 

अनुष्का ने एक प्लस-साइज महिला के रूप में अपनी भूमिका से सभी का ध्यान खींचा. इतना ही नहीं अनुष्का ने अपना किरदार निभाने के लिए अपना 25 किलो वजन भी बढ़ाया था.  अभिनेत्री को एक अच्छा मेकअप आर्टिस्ट लेने का सुझाव दिए जाने के बावजूद, अनुष्का ने इसे वास्तविक दिखाने के लिए वजन बढ़ाने पर जोर दिया, जो असल में उनके काम के प्रति उनकी वफादारी को दिखाता है.