logo-image

कैमरे से बचने के चक्कर में खुल गई तेजस्वी प्रकाश की ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने सोशल मीडिया पर अपनी हरकत से मचाई सनसनी, फैंस का हुआ हंस- हंस के बुरा हाल.

Updated on: 24 May 2022, 07:05 PM

नई दिल्ली :

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हैं. वो अपने चुलबुले अंदाज के चलते हमेशा खबरों में बनी हुईं रहती हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रखी है. वैसे तेजस्वी की अक्सर कोई ना कोई वीडियो या फोटोज सामने आते रहते हैं, वहीं हाल ही में जब एक्ट्रेस (Tejasswi Prakash) ने जब कैमरों को देखा तो वो जोर से भागने लगी. भागते हुए एक्ट्रेस की नाइटी खुल गई, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं. 

यह भी जानिए -  करण जौहर पर अब लगा स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप, मामला जानकर हो जाएंगे दंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर तेजस्वी (Tejasswi Prakash) का एक फनी वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी को 'नागिन' की शूटिंग के बाद पैपराजी ने सेट पर स्पॉट कर लिया था. इस दौरान तेजस्वी ने अपने लुक को पिंक सैटिन नाइटी के भीतर छुपाया हुआ था. कैमरों से बचने के लिए एक्ट्रेस सेट से बार आते ही तेजी से अपनी वैनिटी की ओर दौड़ती दिखाई दीं. तेजस्वी अपनी नाइटी संभाले वैनिटी की और दौड़ रही थी तभी उनकी नाइटी दौड़ने के कारण खुल गई.

हालांकि इस दौरान तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने गोल्डन कलर की खूबसूरत नागिन कॉस्ट्यूम पहने हुए थे. उनका (Tejasswi Prakash) यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. हर कोई इसपर अपना रिएक्शन शेयर कर रहा है. इसके साथ वीडियो को लोगों ने शेयर भी खूब किया है.