logo-image

करण जौहर पर अब लगा स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप, मामला जानकर हो जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) पर एक शख्स ने कॉपी करने का आरोप लगाया है.

Updated on: 24 May 2022, 08:50 PM

नई दिल्ली :

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugjugg Jeeyo) को लेकर खबरों लगातार बने हुए हैं.  फिल्म 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. वहीं इस फिल्म पर तरह के आरोप लग रहे हैं. हाल ही में करण के फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugjugg Jeeyo) के गाने पर पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने कॉपी करने का आरोप लगाया था. फिल्म रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई है. अब करण जौहर (Karan Johar) पर एक और कॉपी करने का मामला सामने आया है. किसी ने उनपर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया है, जिसके बाद से निर्माता का कुछ लोग जमकर मजाक भी बना रहे हैं. 

यह भी जानिए -  विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री सामंथा के एक्सीडेंट की खबर निकली झूठ

सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) पर एक शख्स ने आरोप लगाते हुए कहा , 'अगर कहानी अच्छी लगी तो.बात करो. हाथ मिलाओ.साथ मिलके बनाओ? यह किसी भी प्रतिष्ठित बैनर के लिए उपयुक्त नहीं है. किसी भी प्रोडक्शन हाउस को 'चोरी - चकारी' करना चाहिए. अगर यह मेरे साथ हो सकता है तो यह हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में किसी के साथ भी हो सकता है.'

जिसके बाद से फिल्म विवादों में आ गई है. लोग इसपर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि ये ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी फिल्ममेकर पर कॉपी करने का आरोप लगा हो. इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं.