logo-image

तेजस्वी पर भड़के सलमान खान कहा, तुम मुझसे इस तरह क्यों बात कर रही हो?

शो बिग बॉस (BiggBoss15) किसी ना किसी वजह को लेकर चर्चा में बना रहता. इस बार शो के चर्चा में आने की वजह कोई और नहीं सभी की फेवरेट तेजस्वी प्रकाश (TejasviPrakash) है. हालही में शो का वीकेंड का वार हुआ था.

Updated on: 02 Nov 2021, 04:55 PM

मुंबई:

शो बिग बॉस किसी ना किसी वजह को लेकर चर्चा में बना रहता. इस बार शो के चर्चा में आने की वजह कोई और नहीं सभी की फेवरेट तेजस्वी प्रकाश है. हालही में शो का वीकेंड का वार हुआ था. जिसमें  रैपर बादशाह गेस्ट बनकर पहुंचे थे.वहीं जहां सभी मस्ती करते हुए नजर आए.  बादशाह की एंट्री से शो के सदस्य के साथ दर्शक भी काफी एक्साइटेड नजर आए. और भाई जान ने भी उनकी कम्पनी एंजॉय की . यह एपिसोड दूसरे एपिसोड से काफी अलग रहा था. लोगों को भाई जान और बादशाह की कम्पनी काफी अट्रैक्ट करती हुई नजर आई.

यह भी जानें -रेड कलर का आउटफिट वियर कर मौनी रॉय ने पार की सारी हदें

आपको बता दें कि इस एपिसोड में बादशाह ने सलमान से 'उनकी फिल्म हम आपके हैं कौन' का एक डायलॉग बोलने के लिए कहा. उनकी अरजी सुन भाईजान भी कहते हैं: "लोग कहते हैं खूबसूरत लड़कियां जब झूठ बोलती है तो और भी खूबसूरत लगती हैं". जिस पर बादशाह जवाब देते हुए नजर आते हैं :-सुंदर लड़कियां झूठ क्यों बोलती हैं? दोनों के यह डायलॉग दर्शको को तो काफी पसंद आया. और सभी ने एंजॉय भी खूब किया. वहीं बादशाह कंटेस्टेंट्स को कुछ गिफ्ट्स भी शेयर करते नजर आए. जिस वजह से सभी सदस्यों के बीच बहस हो जाती है.

तेजस्वी पर भड़के सलमान खान -

अगर इन सब बातों से हटकर बात करे तो भाई जान तेजस्वी प्रकाश के ऊपर काफी गुस्सा हो जाते हैं. और उन्हें फटकार लगाते हुए नजर आते हैं. क्योंकि भाई जान को तेजस्वी के बात करने का लहजा पसंद नहीं आता है. हुआ यू कि भाई जान उमर रियाज से पूछते हैं कि मुश्किल हालात का सामना करते हुए वह किसके पास जाएंगे? जिसपर उमर जवाब देते हुए तेजस्वी का नाम लेते है. क्योंकि उन्हें तेजस्वी की मस्ती काफी पसंद है, लेकिन सलमान को उनका जवाब पसंद नहीं आता है. जिसपर फिर वो उमर से सवाल करते हैं कि एक मजाकिया इंसान कैसे मददगार हो सकता है? इस पर तेजस्वी बीच में बोलकर अपनी बात रखती हैं. और उनके बोलने का लहजा सलमान को पसंद नहीं आता है. और वो कहते हैं: "तुम मुझसे इस तरह क्यों बात कर रही हो?" और वह उन्हें डांटते हुए नजर आते हैं.