logo-image

Tejasswi Prakash का नया पार्टी लुक हुआ वायरल, फैंस ने किया ये कमेंट

टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 15' की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कभी भी अपने अमेजिंग लुक्स से लोगों का ध्यान खींचने में फेल नहीं होती हैं, और इस बार एक्ट्रेस ने सोमवार को एक झिलमिलाती सिल्वर ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की है.

Updated on: 23 Aug 2022, 06:05 PM

New Delhi:

टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 15' की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कभी भी अपने अमेजिंग लुक्स से लोगों का ध्यान खींचने में फेल नहीं होती हैं, और इस बार एक्ट्रेस ने सोमवार को एक झिलमिलाती सिल्वर ड्रेस  में अपनी तस्वीरें शेयर की है. जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तेजस्वी ने हाल ही की तस्वीरों से अपने फैंस को चकित कर दिया. बता दें की सिल्वर ड्रेस में वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. दरअसल, तस्वीरों में तेजस्वी सिल्वर शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. जिसे उन्होंने एक तरफ ब्लैक ब्लेज़र के साथ पेयर किया था जिसने लाइमलाइट चुरा ली थी. उन्होंने अपने आउटफिट को सिल्वर हूप इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया और अपने बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया. मेकअप के लिए, उन्होंने गुलाबी न्यूड लिप्स के साथ एक प्यारा मेकअप लुक दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

पोस्ट को शेयर करते हुए 'नागिन 6' की एक्ट्रेस ने लिखा, "कम कड़वा ज्यादा चमक (less bitter more glitter) ." जैसे ही तस्वीरें ऑनलाईन सामने आई, उनके फैंस और फोल्लोवेर्स ने अपने कमेंट्स से कमेंट सेक्शन भर दिया. एक यूजर ने लिखा, "नजरें नहीं हटा सकता." एक अन्य यूजर में लिखा, "अभी-अभी अपनी परीक्षा से वापस आया और देखा क्या !!! मेरे आईजी पर हॉटनेस."

इसी बीच, तेजस्वी हाल ही में काफी सुर्खियों बटोर रही थीं क्योंकि फैंस ने करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी (Tejaswi Prakash) के पीडीए से भरे पलों की एक झलक देखी थी. जिसमें करण और तेजस्वी अपनी दोस्त वैनेसा के बर्थडे बैश में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती की.

यह भी पढें - Siddharth Malhotra को छोड़ Kartik Aryan संग रोमांस करती नजर आएंगी Kiara Advani!

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में, तेजस्वी ने अपनी आने वाली मराठी फिल्म, 'मन कस्तूरी रे' (Man Kastoori Re) की अनाउंसमेंट की थी और फिल्म का पहला लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. एक्ट्रेस इससे पहले कई सारे टेलेविज़न शोज में एक्टिंग कर चुकी हैं. इसके अलावा एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ उनका शो  'नागिन 6'(Naagin 6) दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.