News Nation Logo

Siddharth Malhotra को छोड़ Kartik Aryan संग रोमांस करती नजर आएंगी Kiara Advani!

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 23 Aug 2022, 04:51:38 PM
kartik kiara

Kiara Advani and Kartik Aryan (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड की गोल्डन गर्ल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों की सफलताओं पर सवार होकर अपने करियर में एक ड्रीम रन का आनंद ले रही हैं. 'शेरशाह' (Shershah) की जबरदस्त सफलता और 'भूल भुलैया 2 ' (Bhool Bhulaiya 2) के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद, कियारा ने 'जुगजुग जीयो' (JugJug Jeeyo) के लिए प्यार और तारीफों  के साथ सफलता का स्वाद चखा. इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाले नामों में से एक के रूप में उभरती हुई, कियारा (Kiara Advani) अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी उनके साथ नजर आने वाले हैं. बता दें की यह जोड़ी इससे पहले फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) में साथ नजर आई थी.

आपको बता दें की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की और 'जुगजुग जीयो' (JugJug Jeeyo) ने 100 करोड़ के करीब की कमाई के साथ. कियारा एकलौती बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में उभरी, जिनकी दो फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में चल रही थीं. जहां  एक्ट्रेस अपनी तीसरी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda naam mera) की रिलीज का इंतजार कर रही है, वहीं वह मुंबई में 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, "कियारा अपने करियर के एक बेहद महत्वपूर्ण दौर से गुजर रही हैं, बैक टू बैक फिल्में जो दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में कामयाब रही हैं. एक के बाद एक कई शूटिंग कर रही हैं, अब वह 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) शुरू करने के लिए तैयार हैं. कियारा ने फिल्म में मुख्य भूमिका में कथा का किरदार निभाया है, जो उन्हें पूरी तरह से अलग रूप में प्रदर्शित करेगी. सितंबर के पहले हफ्ते से मुंबई में शूटिंग शुरू करने के बाद, कियारा फिल्म के पहले शेड्यूल को पूरा करेंगी.

यह भी पढें - Ayush Sharma की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में दिखे एक्टर

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, कियारा एस शंकर (S.Shankar) और 'आरआरआर' ( RRR) स्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ अपनी पॉपुलर  फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है, कियारा कई फिल्मों की शूटिंग और दो बैक-टू-बैक प्रमोशन और रिलीज के बाद काम पर वापस आ गई हैं. 

First Published : 23 Aug 2022, 04:51:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.