logo-image

Ayush Sharma की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में दिखे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) को कौन नहीं जानता. उनके आखिरी वेंचर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim the Final truth) के बाद, दर्शकों को उनके अगले कदम का बेसब्री से इंतजार है.

Updated on: 23 Aug 2022, 03:04 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के पति आयुष शर्मा  (Ayush Sharma) को कौन नहीं जानता. उनके आखिरी वेंचर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim the Final truth) के बाद, दर्शकों को उनके अगले कदम का बेसब्री से इंतजार है. अपने फैंस की जिज्ञासा को खत्म करते हुए, एक्टर ने अपनी तीसरी फिल्म की पहली झलक एक दिलचस्प स्टाइल के साथ सोशल मीडिया पर पेश की है. दरअसल, अपने सोशल मीडियाी पोस्ट में सूट पहनकर बहुत हैंडसम दिख रहे आयुष को अपने मुंह में एक रबर बैंड पकड़े हुए देखा जा सकता है जो उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में थोडा बहुत बताता है. दर्शकों के बीच सस्पेंस को बढ़ाते हुए, आयुष ने पोस्ट किया, "इस फिल्म मे मैं गिटार भी बजाऊंगा और रबर बैंड भी और अगर मैं सारी डिटेल्स अभी बता दूंगा तो मजा भी किरकरा हो जाएगा. बस ये बोलना था, मिलेंगे 2023 में."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आपको बता दें की 'लवयात्री' (Loveyatri) फिल्म में दुबले-पतले आदमी के रूप दिखाई देने वाले आयुष ने 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में मस्कुलर' (Antim the Final truth) और खतरनाक गैंगस्टर का किरदार निभाया था, और अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चकित कर दिया था. अपनी पहली फिल्म में स्वीट लवरबॉय का किरदार निभाने से लेकर दूसरी में खलनायक गैंगस्टर का किरदार निभाने तक, एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए दर्शकों के बीच एक्सिटमेंट पैदा कर दी है. साथ ही उनके फैंस उन्हें अब इस किरदार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढें - एक्टर छोड़ एक्ट्रेस का लुक अपनाया Nawazuddin Siddiqui ने, अब फिल्म में बिखेरेंगे जलवा

हाल ही में, आयुष ने दर्शकों को अपने दो अलग-अलग अवतारों से इम्प्रेस किया था. जहां उन्होंने एक रोमैंटिक सॉन्ग- 'पहली पहली बारिश' (Pehli pehli baarish) में एक्टिंग की वहीं उन्हें एक और गाने 'चुम्मा चुम्मा' (Chumma Chumma) में भी देखा गया. एक्टर ने दोनों गानों में बेहद सहजता के साथ अपना किरदार निभाया और फैंस को भी उनके ये गाने बेहद पसंद आए. इसके अलावा आयुष ने अब अपनी तीसरी फिल्म के साथ दमदार प्रदर्शन का वादा किया है. अब देखना यह है की आयुष शर्मा  (Ayush Sharma) की ये आने वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.