logo-image

Tejasswi Prakash ने स्कूल में हुए अपने साथ बॉडी शेमिंग के बारे में खुलकर की बात

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए स्कूल में बॉडी शेमिंग के बारे में खुलासा किया है.

Updated on: 13 Sep 2022, 03:39 PM

नई दिल्ली :

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपनी सगाई की अफवाहों को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. वो फिलहाल अभी शो 'नागिन 6' में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने करियर में कई शो का हिस्सा रही हैं, लेकिन बिग बॉस 15 जीतने के बाद से वो कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके साथ ही लोग उन्हें उनके फैशन सेंस और डाउन-टू-अर्थ व्यवहार के कारण पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए स्कूल में बॉडी शेमिंग के बारे में खुलासा किया है. तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने कहा कि स्कूल में वो बहुत ज्यादा पतली थी और जब वह अपने स्कूल के मैदान में लोगों से मिलती थी तो वो लोग उन्हें शर्मसार कर देते थे और कहते थे, 'अरे 5 रुपे का सिक्का अपने पॉकेट में डाल, वर्ना उड़ जाएगी.' उन्होंने यह भी साझा किया कि लोग उन्हें 'हैंगर' भी कहते थे.

यह भी जानिए -  उर्फी जावेद का छलका दर्द- Unknown Call कर किया जा रहा है परेशा

आपको बता दें कि जब उनसे (Tejasswi Prakash) पूछा गया कि जब उन्हें गुस्सा आता है तो वह क्या करती हैं, तो उन्होंने बताया कि वो रोती हैं. इसके अलावा तेजस्वी ने यह भी खुलासा किया कि वह कमजोर होने से कैसे निपटती है, वो कहती हैं कि वह उन लोगों को बुलाती है जिन्हें वह प्यार करती है और साझा करती है कि वह किस दौर से गुजर रही है. और अपनी प्राब्लम शेयर करती हैं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो तेजस्वी ने बिग बॉस 15 की विनर रही और वहीं उनकी मुलाकात उनके स्पेशल वन करण कुंद्रा से हुई.

बता दें, तेजस्वी ने संस्कार-धरोहर अपनों की के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, खतरों के खिलाड़ी 10, बिग बॉस जैसे कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रही. इसके साथ ही वो (Tejasswi Prakash) शो नागिन 6 में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं.