logo-image

सगाई की अफवाहों पर Tejasswi Prakash ने शेयर की सच्चाई

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने सगाई की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए लोगों को बताया कि उनकी सगाई नहीं हुई है.

Updated on: 12 Sep 2022, 10:10 AM

नई दिल्ली :

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपनी सगाई को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपनी रिंग को दिखाते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और इसे 'बिग डे' कैप्शन दिया, जिसके चलते उनकी करण कुंद्रा के साथ सगाई की खबरें आना शुरु हो गई.  वहीं इसी अफवाह पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी सगाई नहीं हुई है और यह सिर्फ एक प्रचार पोस्ट था. तेजस्वी ने आगे कहा, 'यह स्पष्ट था कि यह एक विज्ञापन था. पोस्ट में इसका उल्लेख किया गया था. मेरी सगाई नहीं हुई है'. जब उनसे सवाल किया गया कि करण के साथ उनकी सगाई कब हो रही है ? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'आपको करण से पूछना चाहिए कि सगाई कब है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

यह भी जानिए - Bigg Boss 16 जल्द देने वाला है दस्तक, BB विनर्स की मिली झलक

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपनी शादी पर बात करते हुए ये भी शेयर किया कि 'अगर हम सगाई के लिए तैयार हैं तो मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी क्योंकि यह एक निजी मामला है, लेकिन यह सही समय पर होगा, जब यह होना तय है. करण और मेरे परिवार दोनों ने हमें अपना प्यार दिया है. और आशीर्वाद और हम सब बहुत खुश हैं'.

इसके अलावा वो करण के साथ काम करने पर भी खुलकर बोलती नजर आईं. उन्होंने कहा- 'दर्शकों को हमारी केमिस्ट्री और जोड़ी इतनी पसंद आती है कि अगर हम एक प्रोजेक्ट साइन करते हैं, तो यह इसके लायक होना चाहिए. यह ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए जो हमारे दर्शकों को निराश करे. इसलिए हमें कई प्रोजेक्ट्स की पेशकश की जाती है, लेकिन हम इंतजार कर रहे हैं. सही के लिए. यह प्रतीक्षा के लायक होना चाहिए.' बता दें कि तेजस्वी (Tejasswi Prakash)इन दिनों नागिन 6 में अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आ रही हैं.