logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने पहुंचे तेजस्वी-तेजप्रताप, कही ये बात

तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कहा कि बिहार ने एक महान प्रतिभा को खो दिया है. सुशांत के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं थी

Updated on: 25 Jun 2020, 08:20 PM

नई दिल्ली:

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की और अपनी संवेदना प्रकट की. इस दौरान आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी वहां मौजूद थे. तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कहा कि बिहार ने एक महान प्रतिभा को खो दिया है. सुशांत के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं थी.

तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने यह भी कहा कि राजगीर फिल्म सिटी सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर होनी चाहिए. इसके साथ ही तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने महाराष्ट्र सरकार से मांग की इस मामले की निष्पक्ष जांच हो. उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार जिस तरह की जांच चाहता है हम उसके साथ हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इस फेमस स्टार ने दे दी जान

यह भी पढ़ें: सुशांत आत्महत्या मामले में फिल्म PM Narendra Modi के प्रोड्यूसर से पूछताछ, अंकिता लोखंडे के भी हैं करीबी

तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव बॉलीवुड के अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पटना में राजीवनगर स्थित आवास पर पहुंचे तथा उनके पिताजी से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की और सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुदकुशी मामले में उनके करीबी दोस्त फिल्ममेकर संदीप सिंह (Sandip Ssingh) से आज पूछताछ हुई है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पोस्टमॉर्टम की फाइनल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उनकी मौत मौत फांसी लगाने के कारण दम घुटने से हुई.