logo-image

तेजस्वी प्रकाश ने अपने सिंगिंग टैलेंट से दी बड़े - बड़े गायकों को मात, वायरल हुआ वीडियो

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 30 Jul 2022, 12:35 PM

नई दिल्ली :

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सिंगिंग टैलेंट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही उसे एक कैप्शन से कंपलिट करते हुए लिखा, 'यहां आता हैं नागिंगेल ऊप्प्सस मेरा मतलब (नाइटन्गेल) कोकिला से है.' वीडियो में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) रेड साड़ी और लाल बिंदी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के वीडियो पर अतबक 11 लाख से ज्यादा लोग प्रतिक्रिया दे चुके हैं.

यह भी जानिए -  दीपिका पादुकोण की तारीफ करती नजर आईं कैटरीना कैफ, फैंस को हुई हैरानी

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने खुद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रोमांटिक गाना गाती दिख रही हैं. वे साल 1971 की फिल्म ‘आनंद’ का गाना ‘न जिया लागे न’ गा रही हैं. वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस के फैंस को वीडियो पसंद आ रहा है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हर कोई वीडियो देखने के बाद अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहा है. उनका (Tejasswi Prakash) वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के गाने की हर कोई तारीफ कर रहा है. वैसे ये पहली दफा नहीं नहीं था, जब एकट्रेस ने अपने फैंस को अपने गाने से दीवाना बनाया हो उनका ये टैलेंट जगजाहिर है.