logo-image

दीपिका पादुकोण की तारीफ करती नजर आईं कैटरीना कैफ, फैंस को हुई हैरानी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) लुक की तारीफ करती नजर आईं कैटरीना कैफ.

Updated on: 29 Jul 2022, 10:46 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत से इंडस्ट्री में पहचान बनाई. उनका लुक हमेशा चर्चा का विषय बना रहा है. हर कोई उनके लुक की तारीफ करते हुए अक्सर नजर आ जाता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. दरअसल, ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) में चारों तरफ चर्चा की वजह बना दीपिका का लुक भला कौन भूल सकता है. हर किसी की नजर सिर्फ उनके लुक पर थी. सभी को उनका अंदाज खूब भाया था. एक्ट्रेस के इसी अंदाज पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी अब फिदा हो चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में दीपिका की जमकर तारीफ की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी जानिए -  फराह के संगीत में नशे में ठुमके लगाती नजर आईं थी प्रियंका और रानी, तस्वीरें हुईं वायरल

आपको बताते चलें कि एक फैशन मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कैटरीना से पूछा गया कि हाल ही का कोई ऐसा कलाकार जिनका लुक उन्हें बेहद पसंद आया है? जिसपर कैटरीना ने दीपिका का नाम लिया और बताया कि उनका कान का लुक तारीफ-ए-काबिल था. उनका लुक वाकई बेहद शानदार था.  बता दें, कि 75वें कान फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 17 मई से 28 मई तक किया गया था.

कान में दीपिका इस बार जूरी का हिस्सा थीं और रेड कार्पेट पर भी अपने हर लुक से खूब लाइमलाइट में बनी रहीं थी. इवेंट से दीपिका की कई तस्वीरें सामने आईं थी.  हालांकि ये पहली बार नहीं था जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)के लुक ने सुर्खियां बटोरीं थी. उनके लुक ने हमेशा ही वाहवाही बटोरी है.