logo-image

फराह के संगीत में नशे में ठुमके लगाती नजर आईं थी प्रियंका और रानी, तस्वीरें हुईं वायरल

2004 में निर्माता फराह (Farah Khan) ने शिरीष कुंदर के साथ शादी की थी. आज उन्होंने अपने संगीत सेरेमनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 29 Jul 2022, 04:39 PM

नई दिल्ली :

फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा हुआ है. दरअसल, फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने संगीत सेरेमनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फराह गुलाबी ड्रेस पहने हुए मुस्कुराती हुई तस्वीर में दिखाई दे रही हैं. उनके साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) भी ठुमके लगाती हुई नजर नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद कोई भी कमेंट किए बगैर खुद को रोक नहीं पा रहा है. 

यह भी जानिए -  Birthday : संजय दत्त को पत्नी मान्यता दत्त ने दी इस तरह से जन्मदिन की बधाई, कहा- मेरे रॉकस्टार इंस्पायर करते रहो

 आपको बता दें,  2004 में निर्माता फराह (Farah Khan) ने शिरीष कुंदर के साथ शादी की थी. जब वे उनके निर्देशन में बनी फिल्म 'मैं हूं ना' के सेट पर मिले थे. तस्वीर को साझा करते हुए, फराह खान ने लिखा, '#flashbackfriday. अपने ही संगीत में नशे में नाचती दुल्हन, @priyankachopra n #ranimukherjee के साथ.' फराह खान के इस पोस्ट पर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने दिल का इमोजी कमेंट में शेयर किया.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, 'वाह.' उनकी(Farah Khan) पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में रानी फराह और प्रियंका चोपड़ा तीनों हो बेहद प्यारे लग रहे हैं. उनकी (Farah Khan) तस्वीर को देखने के बाद हर कोई अपना रिएक्शन साझा करते हुए नजर आ रहा है.