logo-image

Saas Bahu Or Flamingo: खूनी सास बनी डिंपल कपाड़िया, खतरनाक टीजर देख रह जाएंगे दंग

ओटीटी लवर्स के लिए आज हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, जिस सीरीज का फर्स्ट लुक देख फैंस काफी एक्साइटेड थें, उसको लेकर एक मेकर्स ने एक और खुलासा किया है.

Updated on: 12 Apr 2023, 03:46 PM

New Delhi:

ओटीटी लवर्स के लिए आज हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, जिस सीरीज का फर्स्ट लुक देख फैंस काफी एक्साइटेड थें, उसको लेकर मेकर्स ने एक और खुलासा किया है. बता दें कि, आने वाली होमी अदजानिया की डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज 'सास बहू और फ्लेमिंगो' (Saas Bahu Or Flamingo) का पहला टीजर जारी किया गया है. डिपंल कपाडिया (Dimple Kapadia) का ये आने वाला शो सामान्य सास-बहू की कहानी को पेश करता है.

आपको बता दें कि, टीजर वीडियो एक परिचित लहजे में शुरू होती है, जिसके बैकग्राउंड में एकता कपूर का टाइटल सॉन्ग 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' बज रहा है. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के घर में चीजें काफी अच्छी और सुखी लगती हैं क्योंकि वह पूजा-पाठ करती रहती हैं, और घर की महिलाएं गरबा खेलती हैं. हालाँकि, बहुत जल्द हम एक्ट्रेस का एक अलग अवतार में देखते हैं जब वह राइफल पकड़ लेती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

क्लिप को सोशल मीडिया पर एक कैप्शन के साथ साझा किया गया था जिसमें लिखा था, "चेतावनी: ये कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है! कृपा न देखें. क्यों? क्योंकि…” एक्साइटेड फैंस कमेंट करने के लिए दौड़ पड़े, एक यूजर ने लिखा, "सास बहू वैकल्पिक ब्रह्मांड में." एक अन्य ने कहा, "वाह, मैंने अभी क्या देखा." एक यूजर ने कमेंट किया, "गाना और ये वीडियो, लोल."

यह भी पढ़ें - Aryan Khan Drug Case: इस कीमत पर आर्यन खान को जेल से छुड़ा लाई थीं जूही चावला, SRK संग निभाई दोस्ती

इस वेब सीरीज की कास्ट के बारे में बात करें तो, इस सीरीज में  डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), राधिका मदान (Radhika Madan), अंगिरा धर (Angira Dhar), ईशा तलवार (Isha Talwar) , दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal)  और मोनिका डोगरा (Monika Dogra)  सहित अन्य प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं. यह सीरीज 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.