logo-image

Aryan Khan Drug Case: इस कीमत पर आर्यन खान को जेल से छुड़ा लाई थीं जूही चावला, SRK संग निभाई दोस्ती

एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल में सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान के ड्रग केस को लेकर बात की है.

Updated on: 12 Apr 2023, 01:03 PM

नई दिल्ली:

Juhi Chawla On Aryan Khan Drug Case: एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल में सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान के ड्रग केस को लेकर बात की है. एक मीडिया चैनक को दिए इंटरव्यू में जूही ने आर्यन खान की जमानत करवाने वाले अपने फैसले को सही ठहराया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, उन्हें इसके लिए मोटी रकम चुकानी पड़ी थी. बता दें कि, शाहरुख खान और जूही चावला 90के दशक की सुपरहिट जोड़ियों में से एक रहे हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. ऐसे में जब SRK से दोस्ती निभाने का मौका आया तो जूही पीछे नहीं हटी थीं. 

ड्रग केस में गिरफ्तार हुए थे आर्यन खान
3 अक्टूबर साल 2021 में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले को लेकर आर्यन काफी विवादों में रहे थे. NCB ने करीब 26 दिनों तक आर्यन को पुलिस कस्टडी में रखा था. बेटे की गिरफ्तारी के बाद किंग खान भी एक मुश्किल दौर से गुजरे थे. उस समय जूही चावला ने ही SRK के लाडले की रिहाई के लिए 1 लाख रुपये का बॉन्ड साइन किया था. हाल ही में एक एक इंटरव्यू में जूही ने अपने इस फैसले को सही ठहराते हुए इस मुद्दे पर खुलकर बात की है. 

यह भी पढ़ें- 'हजरत इब्राहिम के वंशज हैं ब्राह्मण' वाले बयान पर लकी अली ने मांगी माफी, देखें क्या कुछ कहा...

जूही ने ऐसे करवाई थी जमानत
30 अक्टूबर को आर्यन को ड्रग केस मामले में सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था. तब जूही ने ही 1 लाख रुपये देकर आर्यन को छुड़ाया था. एक्ट्रेस ने कहा, "हमें नहीं पता था कि ऐसा कुछ होने वाला है, लेकिन जब सब कुछ उस वक्त अचानक हो गया तो मैं मदद कर सकती थी इसलिए मैंने सोचा कि यह मेरे लिए आर्यन की जमानत करवाने वाला फैसला एक सही काम था. उनके लिए वहां मौजूद रहना भी.." 

शाहरुख से कम ही मिलती हैं जूही
जूही ने यह भी बताया कि वह इन दिनों शाहरुख से कम ही मिल पाती हैं लेकिन उनके पति जय मेहता हमेशा उनके संपर्क में रहते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, “कोई विश्वास नहीं करेगा लेकिन मैं शाहरुख से कम ही मिलती हूं. मुझसे ज्यादा मेरे पति जय उनके संपर्क में हैं, लेकिन हां, हम संपर्क में रहते हैं.”

IPL टीम के मालिक हैं जूही और SRK
जूही चावला और शाहरुख खान IPL क्रिकेट टीम केकेआर के सह-मालिक हैं और हाल ही में एक आईपीएल मैच में, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी का टाइटल ट्रैक स्टेडियम में बजा तो जूही से इसे एक अद्भुत पल बताया था. शाहरुख और जूही 'डर' 'फ़िर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'यस बॉस' समेत कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.