logo-image

Ajay Devgn : अजय देवगन की फिल्म भोला का टीजर हुआ रिलीज, मिल रही है अच्छी प्रतिक्रिया

अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी शानदार फिल्मों को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. अभी उनकी फिल्म दृश्यम 2 को रिलीज हुए ज्यादा वक्त हुआ भी नहीं एक्टर ने अपनी दूसरी फिल्म 'भोला' का टीजर लॉन्च कर दिया है.

Updated on: 22 Nov 2022, 05:24 PM

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी शानदार फिल्मों को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. अभी उनकी फिल्म दृश्यम 2 को रिलीज हुए ज्यादा वक्त हुआ भी नहीं एक्टर ने अपनी दूसरी फिल्म 'भोला' का टीजर लॉन्च कर दिया है, जिसमें वो मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. उनके फैंस को फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है, जो 3डी में भी रिलीज होगा. अजय ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'कौन है वो, जिसका पता है, वो खुद लापता है.' वहीं इस बीच खबरें आ रही हैं कि अजय ने फिल्म के सीक्वल के लिए दबंग खान (Salman Khan) को अप्रोच किया है. अब इस पर  मेकर्स ने प्रतिक्रिया दी है, और एक बयान जारी किया है. 'मीडिया में खबरें आ रही हैं कि 'भोला' के सीक्वल के लिए अजय देवगन ने सलमान खान से संपर्क किया है.

यह भी पढ़ें :  Kartik Aaryan : जन्मदिन पर सिद्धिविनायक का आशीर्वाद लेने पहुंचे कार्तिक आर्यन, वायरल हुईं तस्वीरें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

सलमान खान और अजय देवगन के बीच बहुत अच्छा तालमेल और दोस्ती है, हालांकि, 'भोला' के सीक्वल के लिए अजय ने उनसे संपर्क नहीं किया है. वर्तमान में अजय देवगन ने उनसे संपर्क नहीं किया है. अजय सर अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'भोला' के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं.'

आपको बता दें कि फिल्म 'भोला' 2019 की तमिल फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक है, जिसमें कार्थी ने अभिनय किया था. तमिल संस्करण को लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित किया गया था जबकि अजय ने खुद रीमेक का निर्देशन करने का फैसला किया है. उनकी आखिरी डायरेक्टोरियल वेंचर 'रनवे 34' थी, जो बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद इसे कुछ शानदार प्रतिक्रिया मिल रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि 'भोला' में तब्बू (Tabu)भी हैं. फैंस के लिए यह फिल्म काफी खास होने वाली है क्योंकि इस फिल्म की कहानी काफी हटकर होने वाली है.