News Nation Logo
Banner

Kartik Aaryan : जन्मदिन पर सिद्धिविनायक का आशीर्वाद लेने पहुंचे कार्तिक आर्यन, वायरल हुईं तस्वीरें

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 22 Nov 2022, 04:23:39 PM
artical image 4

Kartik Aaryan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर को हर कोई उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहा है. अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर भगवान गणेश से आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे, एक्टर सफेद कुर्ते में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे. अभिनेता को अपने माता-पिता के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाते देखा गया. मंदिर के अंदर जाते ही कार्तिक ने पैपराजी को हैलो बोला. भगवान का आशीर्वाद लेने के बाद जब वह बाहर निकले तो उन्हें तस्वीरों के लिए पोज देते हुए भी देखा गया, एक्टर का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है. हर कोई उनका मुरीद हो गया है. 

यह भी पढ़ें :  Shehzada Teaser Out : कार्तिक आर्यन का जन्मदिन बना और भी खास, फिल्म शहजादा का टीजर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि एक्टर के साथ उनके माता-पिता भी थे कार्तिक के जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म 'शहजादा' के निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीजर भी जारी किया है. यह फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी रीमेक है, जो 10 फरवरी 2023 को रिलीज की जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन ने 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, फिल्म भूल भुलैया 2 दी. जल्द ही उनकी फिल्म फ्रेडी रिलीज के लिए तैयार है. इसके साथ ही उनके पास कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा भी है, जो की एक लवस्टोरी पर आधारित है. 

First Published : 22 Nov 2022, 04:21:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.