logo-image

Shehzada Teaser Out : कार्तिक आर्यन का जन्मदिन बना और भी खास, फिल्म शहजादा का टीजर हुआ रिलीज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज एक्टर का जन्मदिन है. एक्टर का जन्मदिन उनके लिए और भी ज्यादा खास बन गया है. दरअसल, उनकी फिल्म शहजादा का टीजर (Shehzada Teaser) रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

Updated on: 22 Nov 2022, 02:32 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज एक्टर का जन्मदिन है. एक्टर का जन्मदिन उनके लिए और भी ज्यादा खास बन गया है. दरअसल, उनकी फिल्म शहजादा का टीजर (Shehzada Teaser)रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शहजादा एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस कृति सनोन भी हैं. यह फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी रीमेक है, जो 10 फरवरी 2023 को रिलीज की जाएगी. शहजादा के टीजर में कार्तिक आर्यन को एक आलीशान हवेली के गेट से घोड़े की सवारी करते हुए दिखाया गया है. उसके बाद वह बुरे लड़कों की पिटाई करते हैं, इसके अलावा एक्टर लड़ाई के मैदान में स्कूटर की सवारी करते हुए भी नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें :  Akshara Singh : अक्षरा सिंह को मिली जमानत, पार्टी में फायरिंग से जुड़ा था मामला

आपको बता दें कि कृति सनोन एक समुद्र तट पर शहजादा के लिए डांस और विंक करते हुए ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं. चूंकि यह फिल्म तेलुगु हिट फिल्म, अला वैकुंठपुरमलो का रीमेक है, इसलिए एक्शन सीन को बहुत अधिक महत्व दिया गया है. वहीं हाल ही में एक्टर ने अपने जन्म दिन की भी एक झलक साझा की थी. बता दें कि एक्टर ने अपने परिवार संग 32 वें जन्मदिन के मौके पर आधी रात को पार्टी की और उसकी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा -, 'हर जन्म में मैं आपके कोकी के रूप में जन्म लेना चाहूंगा. जन्मदिन के इस प्यारे से सरप्राइज के लिए शुक्रिया मम्मी- पापा, कटोरी और किकी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन ने 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, फिल्म भूल भुलैया 2 दी. जल्द ही उनकी फिल्म फ्रेडी रिलीज के लिए तैयार है. इसके साथ ही उनके पास कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा भी है, जो की एक लवस्टोरी पर आधारित है.