News Nation Logo

Akshara Singh : अक्षरा सिंह को मिली जमानत, पार्टी में फायरिंग से जुड़ा था मामला

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 22 Nov 2022, 01:17:25 PM
95804895690568

Akshara Singh (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) भोजपुरी जगत की जानी मानी अदाकारा हैं. वो अक्सर खबरों में किसी ना किसी वजह से बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह थोड़ी निराश करने वाली है. दरअसल, अदाकारा के घर के बाहर कुछ दिन पहले पटना पुलिस ने फरार हो जाने के पोस्टर लगाए थे. इसके साथ ही  21 नवंबर को वैशाली के लालगंज थाने की पुलिस उन्हें  मुंबई ढूंढने भी पहुंची थी. लेकिन अदाकारा पुलिस के हाथ नहीं लगी. लेकिन इन सब के बाद उन्होंने खुद जाकर हाजीपुर कोर्ट में सरेंडर कर दिया. अदाकारा ने न्यायालय के सामने सरेंडर किया था, जिसके चलते उन्हें कोर्ट ने सुनवाई के बाद नियमित जमानत दे दी है.

यह भी पढ़ें :  Wedding Pic: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

आपको बता दें कि जमानत के बाद एक्ट्रेस ने कोर्ट का शुक्रिया अदा किया है. अगर पूरे मामले की बात की जाए तो अक्षरा 23 अप्रैल 2021 को लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला (Munna Shuka Case)के भतीजे के उपनयन संस्कार में पहुंची थी.  कार्यक्रम के दौरान अक्षरा सिंह ने एक जोरदार परफॉर्मेंस दी थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा था कि एक्ट्रेस के कार्यक्रम के दौरान दो राउंड फायरिंग हुई थी, जिसका समर्थन खुद विधायक मुन्ना शुक्ला करते हुए दिखे थे. यही कारण है कि पुलिस ने इस मामले चे चलते मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला और उनके बॉडीगॉर्ड के साथ अक्षरा सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की थी. हालांकि अब अदाकारा को इस मामले से राहत मिल गई है. 

First Published : 22 Nov 2022, 01:17:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.