logo-image

Tara Sutaria का वीडियो हुआ वायरल, नजर आईं Mystery Man के साथ

हाल ही में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को एक मिस्ट्री मैन के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया है.

Updated on: 09 Sep 2022, 01:09 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria)अपने स्टाइल को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. इसके अलावा वो अपनी एक्टिंग की वजह से भी सुर्खियां बटोरतीं हैं. तारा ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है. तारा को आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था, फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और दिशा पटानी भी नजर आईं थी. एक विलेन बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाने में नाकामयाब रही थी.  रिलीज के पहले ही लोगों ने करार दिया था कि फिल्म हिट नहीं हो पाएगी. 

हाल ही में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को एक मिस्ट्री मैन के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया है. दिवा ब्लैक पोल्का डॉट ऑफ क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने रिप्ड मॉमी जींस के साथ पेयर किया था. सोशल मीडिया पर वीडियो जैसे सामने आया उसके तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया. कुछ लोगों मिस्ट्री मैन को कार्तिक आर्यन बताया तो कुछ लोगों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा. वहीं कुछ का कहना था कि ये उनके बॉयफ्रेंड अदार जैन थे. वीडियो को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. उनके फैंस वीडियो पर भरभरकर प्यार लुटा रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Ajay Devgan की फिल्म Thank God का ट्रेलर हुआ रिलीज

इससे पहले अदार जैन के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए तारा सुतारिया (Tara Sutaria)ने कहा था, 'एक शानदार नौकरी और एक महान परिवार और उस सब के अलावा, एक चीज क्या है जो सभी इंसान, चाहे हम कहीं से भी आते हों, चाहते हैं? प्यार. हम प्यार करना चाहते हैं और प्यार देना चाहते हैं, इसलिए यह दिखावा करना बेतुका होगा कि कोई किसी से प्यार नहीं करता है या उस दिशा की ओर बढ़ने वाली भावनाएं नहीं हैं. मुझे लोगों से बहुत लगाव हो जाता है और मुझे लगता है कि हम दोनों एक जैसे हैं. हम उस खास व्यक्ति और उसके करीबी लोगों से जुड़ जाते हैं. यह समझने में मदद करता है कि वह कौन है और वे कौन हैं.'