logo-image

Tara Sutaria मालदीव में बॉयफ्रेंड संग मना ऐसे रही हैं वेकेशन

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) सोशल मीडिया पर भी अपने वेकेशन की झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं जिनमें उनका बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज देखने को मिल रहा है

Updated on: 08 Apr 2022, 03:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं जिनमें तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का नाम भी शामिल है. तारा अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव पहुंची हैं और वहां के बेस्ट रिसॉर्ट में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. तारा सोशल मीडिया पर भी अपने वेकेशन की झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं जिनमें उनका बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस तारा की तस्वीरों को देखकर कमेंट में उनके लैविश वेकेशन को देख ललचा रहे हैं. हाल ही में तारा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो तैरते हुए ब्रेकफास्ट करती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia की शादी में टशन दिखाने के लिए तैयार हैं नीतू कपूर, इस डिजाइनर को किया सलेक्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

तस्वीर में तारा ब्लैक स्विमवियर में नजर आ रही हैं. वहीं आदर जैन ने भी मालदीव ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तारा और आदर साल 2019 से रिलेशनशिप में हैं दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. बीते दिनों दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबरों को ऑफिशियल किया था. फिल्म 'ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आने वाले समय में फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'एक विलेन 2' में नजर आएंगी. 'हीरोपंती 2' में तारा के साथ टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखाई देंगे. फिल्म 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है.