logo-image

Ranbir-Alia की शादी में टशन दिखाने के लिए तैयार हैं नीतू कपूर, इस डिजाइनर को किया सलेक्ट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी शादी की खबरों को लोगों से छिपाने की कोशिश की थी लेकिन वो इसमें नाकामयाब रहे. वहीं अब बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं

Updated on: 08 Apr 2022, 02:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शादी को मीडिया की नजरों से छिपाने की खूब कोशिश करते हैं मगर फिर भी कहीं ना कहीं से खबरें रिवील हो ही जाती हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी शादी की खबरों को लोगों से छिपाने की कोशिश की थी लेकिन वो इसमें नाकामयाब रहे. वहीं अब बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच शादी रचाने वाले हैं. खबर ये भी आ रही है कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने तो शादी के लिए आउटफिट भी फाइनल कर लिया है.

यह भी पढ़ें: 'Pushpa' को 'श्रीवल्ली' ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें स्पेशल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) शादी में फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया आउटफिट पहनने वाली हैं. बीते दिनों नीतू कपूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टूडियो पर चक्कर लगाती दिखीं थीं. वहीं खबर आ रही है कि नीतू कपूर अपना आउटफिट 7 अप्रैल को घर भी ले जा चुकी हैं. नीतू जब अपना आउटफिट स्टूडियो से लेने आई थीं तो पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई थीं. रणबीर और आलिया की शादी के फंक्शन की बात करें तो ये 13 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं. 13 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी, 14 अप्रैल को दोनों का संगीत होगा. दोनों की शादी में संजय लीला भंसाली, अयान मुखर्जी, मसाबा गुप्ता और शाहरुख खान समेत कई सितारे शामिल होंगे.