logo-image

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के रिव्यूज़ को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी खामोशी

तापसी ने आगे कहा, मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लिया है. समीक्षकों को मेरी फिल्मोग्राफी के बार में एक अच्छा विचार रखना चाहिए.

Updated on: 09 Aug 2021, 07:18 PM

highlights

  • तापसी ने जवाब देते हुए कहा कि, "इसे व्यक्तिगत रूप से लिखा गया था
  • तापसी ने आगे कहा, समीक्षकों को मेरी फिल्मोग्राफी के बार में अच्छा विचार रखना चाहिए
  • तापसी ने कहा, मेरे बारे में बहुत घटिया बातें लिखी गई हैं

मुंबई:

कुछ समय पहले ही, विनील मैथ्यू के निर्देशन में बनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' ऑनलाइन रीलीज़ हुई थी. फिल्म के बारे में दी जा रही समीक्षा तापसी को कुछ अच्छी नहीं लगी जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेकर विवाद के बारे में बात की. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तापसी से जब उनकी फिल्म के रिव्यू पर उनके बिगड़े हुए मिजाज के बारे में पूछा गया, तो तापसी ने जवाब देते हुए कहा कि, "इसे व्यक्तिगत रूप से लिखा गया था. मैंने कभी इस बात का दावा नहीं किया कि मैं फिल्म जगत के लिए एक अच्छी अदाकारा हूं. मैंने कभी ये भी नहीं कहा कि मैं फिल्म के लिए एक अच्छी पसंद हूं. लेकिन, जब एक व्यक्ति को कुछ लिखने के लिए राष्ट्रीय मंच दिया जाता है, तो क्या उसे उसको व्यक्तिगत ब्लॉग बनाना चाहिए? 

यह भी पढ़ेः आमिर खान को याद आए दिल चाहता है के क्रू के साथ बिताए पल

तापसी ने आगे कहा, मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लिया है. समीक्षकों को मेरी फिल्मोग्राफी के बार में एक अच्छा विचार रखना चाहिए. मैंने अपने बीते दिनों में इस हद्द तक की शर्मनाक आलोचनाओं का सामना किया है कि कोई भी अपना प्रोफेशन छोड़ने के बारे में सोच सकता है. मैं इस बात को हमेशा कहती हूं कि मैं कोई प्रशिक्षित अभिनेत्री नहीं हूं बल्कि मैं वो हूं जो अपने काम के दौरान ही कुछ ना कुछ सीखती रहती है. 

यह भी पढ़ेः डेलनाज ईरानी ने रील के बारे में की बात, सोशल मीडिया के उचित उपयोग पर दिया जोर

तापसी यहीं नहीं रुकी अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप चाहे तो मेरे प्रदर्शन को मिटा दें. लेकिन अगर कोई यह लिखता है कि तापसी हर फिल्म में सिर्फ कपड़े बदलती है और कुछ नहीं करती तो यह व्यक्तिगत रूप से उपहास उड़ाया जा रहा है. मैंने यही बात कही है। मुझे लगा कि मुझे इसके लिए सामने आना चाहिए. लोगों ने मुझे सामाजिक कारणों के लिए कई बार स्टैंड लेते हुए देखा है. लेकिन मुझे खुद के लिए भी खड़े होने की जरूरत है. अगर मैं खुद के लिए खड़ी नहीं होती हूं तो मेरे लिए और कौन सामने आएगा? जो लोग ये सोचते हैं कि मैंने इन रिव्यूज़ को पॉजिटिवली ना लेकर अपनी ग्रोथ में शामिल नहीं किया है, तो उन्हें वापिस जाकर मेरी पिछली फिल्मों की समीक्षाओं को पढ़ने की जरूरत है. मेरे बारे में बहुत घटिया बातें लिखी गई हैं. यदि मैंने इन समीक्षाओं को सकारात्मक तौर पर नहीं लिया होता, तो मैं आज वहां नहीं होती जहां आज मैं हूं.”

बता दें कि, इस इंटरव्यू के दौरान तापसी के साथ उनके साथ उनकी छोटी बहन शगुन भी मौजूद थीं. बहरहाल, तापसी की फिल्म की बात करें तो फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई, 2021 को रीलीज़ हुई थी. जिसमें तापसी के साथ विक्रांत मैसी अहम भूमिका में है.