logo-image

आमिर खान को याद आए दिल चाहता है के क्रू के साथ बिताए पल

आमिर खान को याद आए दिल चाहता है के क्रू के साथ बिताए पल

Updated on: 09 Aug 2021, 07:00 PM

मुंबई:

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म दिल चाहता है 10 अगस्त को अपने 20 साल पूरे करेगी। आमिर के अनुसार यह सबसे यादगार परियोजनाओं में से एक थी और निर्देशक फरहान अख्तर और पूरी कास्ट के साथ काम करने का एक शानदार अनुभव था।

आमिर कहते हैं, दिल चाहता है मेरी सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। मुझे लगता है कि हम सभी (फरहान, रितेश, जोया, अक्षय, सैफ, सोनाली, डिंपल, प्रीति, मैं, जावेद साहब, शंकर) , एहसान, लॉय, बेसिन, अवान, रवि, सुजाना, नकुल, सुबाया, सब..), की ऊर्जा फिल्म में कुछ खास लेकर आई।

दिल चाहता है साल 2001 में रिलीज हुई थी और फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म में आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में थे। यह तीन दोस्तो की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें प्रीति जिंटा, सोनाली कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी थीं, संगीत शंकर-एहसान-लॉय का था और गीत जावेद अख्तर के थे।

आमिर आगे कहते हैं कि दिल चाहता है उन फिल्मों में से एक थी जो एक अलग कहानी के साथ सामने आई और एक निर्देशक के रूप में फरहान अख्तर ने एक अविश्वसनीय काम किया है।

दिल चाहता है 10 अगस्त को एंड पिक्च र्स पर प्रसारित होगी।

--आईएएनएश

एमएसबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.