News Nation Logo

मिस्ट्री, सस्पेंस, से भरा है तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का ट्रेलर

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 27 Jul 2022, 07:10:36 PM
gbgfbf  1

तापसी पन्नू (Photo Credit: ANI)

highlights

  •  2 दशक पहले एक इनडायरेक्टली एक मर्डर में इन्वॉल्व
  •  26 साल पहले एक बच्चे का मर्डर
  • टीवी के जरिए यंग बच्चे के साथ कनेक्ट करती हैं

:  

तापसी पन्नू इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनकी आगामी फिल्म दोबारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दोबारा के जरिए एक बार फिर स्क्रीन पर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की जोड़ी नजर आने वाली है. वहीं इसका पोस्टर्स भी ट्रेलर की तरह सस्पेंस से भरा है.इसका ट्रेलर काफी डरावना है. फिल्म का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है. फिलम काफी अलग है. दोबारा के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि तापसी अपने पति और बेटी के साथ एक नए घर में शिफ्ट होती है. कुछ दिनों बाद उन्हें पता चलता है कि उनके घर के बगल वाले घर में एक तूफान के जरिए 26 साल पहले एक बच्चे का मर्डर हो जाता है . 

पावेल गुलाटी और सास्वत चटर्जी भी निभा रहें किरदार

वो टीवी के जरिए यंग बच्चे के साथ कनेक्ट करती है. तापसी की इस फिल्म दोबारा का 12 अगस्त को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में प्रीमियर होगा. इसके बाद फिल्म भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में तापसी के अलावा पावेल गुलाटी और सास्वत चटर्जी भी अहम किरदार में हैं. कुल मिलाकर फिल्म महिला पर आधारित है, जो बच्चे की जान बचाने चाहती है जो 2 दशक पहले एक इनडायरेक्टली एक मर्डर में इन्वॉल्व था.

ये भी पढ़ें-Raqesh Bapat संग ब्रेकअप कर सीधा पार्लर गईं Shamita Shetty, video वायरल

इस फिल्म को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में भी पेश किया जाएगा. ये फेस्टिवल 12 अगस्त से 30 अगस्त तक चलेगा. वहीं कुछ दिन पहले तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिट्ठू रिलीज हुई थी, इस फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर काफी खास अच्छा नहीं रहा. यह फिल्म बड़े पर्दे पर उम्मीद से मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही.

 

First Published : 27 Jul 2022, 07:10:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Dobara Tapsee Pannu Bollywood