logo-image

Raqesh Bapat संग ब्रेकअप कर सीधा पार्लर गईं Shamita Shetty, video वायरल

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एक समय पर अपने रिलेशन के चलते चर्चा में थे. जो अब ब्रेकअप में तब्दील हो गया है. लेकिन शमिता की लेटेस्ट वीडियो देखकर लग रहा है कि शमिता खुश हैं, क्योंकि वो तुरंत पार्लर पहुंच गई हैं.

Updated on: 27 Jul 2022, 03:25 PM

नई दिल्ली:

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) जिस तरह से एक समय पर अपने रिलेशन के चलते चर्चा में थे. उसी तरह अब अपने ब्रेकअप की वजह से भी सुर्खियों में हैं. जिस पर उनके फैंस काफी परेशान हैं. लेकिन शमिता शेट्टी काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहीं हैं, जो कि उनकी वीडियो में देखा जा सकता है. यहां तक कि एक्ट्रेस ब्रेकअप (Raqesh Bapat Shamita Shetty breakup) के तुरंत बाद पार्लर भी पहुंच गईं हैं. शमिता (Shamita Shetty latest video) की इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आज हम उनकी इसी वीडियो पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि ये वीडियो पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि शमिता अपनी कार से निकलती हैं और पैप्स को पोज देने के बाद सलून में चली जाती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स कैरी किए हैं. वहीं, खुले बाल और हैंड बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया है. उनका लुक काफी कूल लग रहा है. लेकिन ब्रेकअप (Raqesh Bapat Shamita Shetty relation) के बाद शमिता को सलून पहुंचते देख लोगों को 'ऐ दिल है मुश्किल' का सॉन्ग 'ब्रेकअप' याद आ गया है. जिसकी लिरिक्स फिलहाल शमिता से काफी मैच हो रहीं हैं. 

गौरतलब है कि राकेश और शमिता (Raqesh Bapat on breakup) ने अपने ब्रेकअप की जानकारी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी. जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहता हूं कि शमिता और मैं अब साथ नहीं हैं. नियति ने हमारे रास्ते सबसे असामान्य परिस्थितियों में मिलाए. शारा परिवार के प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." राकेश ने आगे कहा, "एक निजी व्यक्ति होने के नाते, मैं सार्वजनिक रूप से अलग होने की घोषणा नहीं करना चाहता था. हालांकि, मुझे लगता है कि इसे आउट करने के लिए हम अपने फैंस के आभारी हैं."

बापट (Raqesh Bapat latest statement) ने आगे कहा, "मुझे ये पता है कि यह आपका दिल तोड़ देगा. लेकिन आशा है कि आप व्यक्तिगत रूप से भी हम पर अपना प्यार बरसाना जारी रखेंगे. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद." इसके साथ उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि यह आपको समर्पित है.