logo-image

धर्मेंद्र की गलत हरकत से इतना गुस्सा गईं थी तनुजा कि सेट पर जड़ दिया था तमाचा

धर्मेंद्र को थप्पड़ तक जड़ दिया. यह बात 1965 की है जब धर्मेंद्र और काजोल चांद और सूरज की शूटिंग कर रहे थे. सेट पर दोनों कलाकार खूब मस्ती करते थे. यहां तक इस दौरान धर्मेंद्र ने तनुजा से अपनी पत्नी को मिलवाया था

Updated on: 02 Dec 2021, 11:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर्स की रियल लाइफ बहुत हद तक रील लाइफ से अलग होती है. हम फिल्मी पर्दे पर एक्टर और एक्ट्रेस का जो रोमांस देखते हैं, वास्तव में सच्चाई उससे कोसों दूर होती है. कभी-कभी तो पर्दे के पीछे कुछ ऐसी घटनाएं भी हो जाती है, जिनकों जानकर आप हैरान रह जाएंगे. लेकिन पर्दे के पीछे की ऐसी बहुत सारी कहानियां हम तक पहुंच ही नहीं पाती. आज हम आपको एक ऐसी ही कहानी सुनाने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के शेर और ही मैन धर्मेंद और अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री तनुजा के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि नौबत हाथ उठाने तक पहुंच गई थी.

यह खबर भी पढ़ें- यहां कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिल रहा 60 हजार का स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

दरअसल, धर्मेंद और तनुजा ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है. यही नहीं दोनों जोड़ी को दर्शकों ने भी सराहा. फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी इस कदर छाई कि दोनों ने इज्जत, चांद और सूरज, बहारे फिर आएंगी और दो चोर जैसी हिट फिल्में दी. यही नहीं धर्मेंद्र और तनुजा के बीच की बॉंडिंग भी शानदार थी. लेकिन एक दिन दोनों के बीच एक बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि तनुजा ने धर्मेंद्र को बेशर्म तक तक बोल डाला. यही ने तनुजा ने धर्मेंद्र को थप्पड़ तक जड़ दिया. यह बात 1965 की है जब धर्मेंद्र और काजोल चांद और सूरज की शूटिंग कर रहे थे. सेट पर दोनों कलाकार खूब मस्ती करते थे. यहां तक इस दौरान धर्मेंद्र ने तनुजा से अपनी पत्नी को मिलवाया था. 

यह खबर भी पढ़ें-  ओमिक्रॉन वेरिएंट के खिलाफ क्या है सबसे कारगर उपाय? जानिए स्वास्थ्य मंत्रालय का जवाब

क्योंकि धर्मेंद्र और तनुजा एक साथ कई फिल्मों में काम चुके थे और दोनों बीच की बॉंडिंग भी अच्छी हो गई थी तो एक दिन धर्मेंद्र सेट पर शूटिंग के साथ मस्ती मस्ती में तनुजा के साथ फ्लर्ट करने लगे. धर्मेंद्र की यह हरकत तनुजा को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने इसका विरोध किया. तनुजा को धर्मेंद्र की इस बात पर काफी गुस्सा आ गया था. मीडिया रिपोर्ट्स का तो यह भी कहना है कि धर्मेंद्र उस समय नशे में थे. आपको बता दें कि तनुजा को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने धर्मेंद्र को चांटा मार दिया और बोलीं बेशर्म मैं तुम्हारी पत्नी को जानती हूं और तुम मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हो. हालांकि धर्मेंद्र को बाद में अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तनुजा से माफी मांगी.